Meerut News: लड़की पैदा होने का गुस्सा पत्नी पर उतारा, पहले मारा पीटा फिर जलाने का प्रयास

Meerut News: मेरठ जनपद के गांव इकड़ी में शादी के 12 वर्ष बाद पत्नी ने पुत्री को जन्म देने पर पति ने पत्नी को मारा पीटा और फिर जिंदा जलाने का प्रयास किया। घटना की शिकार पीड़िता ने पति के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 26 Oct 2021 1:37 PM GMT
Four year old kid kidnapped and murdered in Sisauli village
X

मेरठ में 4 साल के बच्चे की हत्या से सनसनी। 

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के गांव इकड़ी में शादी के 12 वर्ष बाद पत्नी ने पुत्री को जन्म दिया तो पति ने अपना आपा खोते हुए पहले तो पत्नी को मारा पीटा और फिर जिंदा जलाने का प्रयास किया घटना की शिकार पीड़िता ने पति के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार मंडी चमारान निवासी सुदेश ने बताया कि उसकी शादी मेरठ के इकड़ी गांव निवासी के साथ हुई थी। शादी के 12 साल बाद उसे संतान के रुप में बेटी पैदा हुई, मगर वह बेटी होने की वजह से उसका पति हैवानियत पर उतर आया। बेटी पैदा होने के बाद से पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता था। इतना ही नहीं पति ने उसे जिंदा जलाने का प्रयास भी किया जिससे उसका चेहरा काफी हद तक झुलस गया। महिला की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। उधर घटना के बाद आरोपी युवक फरार है।

गर्भवती महिला सहित दो महिलाओं की ट्रक से कुचल कर मौत

आज करीब 3:30 बजे मेरठ के मिल रोड किला स्टैंड के पास भद्रकाली की ओर जा रहे बाइक पर एक गर्भवती महिला सहित दो महिलाओं को ट्रक ने टक्कर मारकर कुचल दिया। दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी बीच ट्रक चालक घटनास्थल से ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया है। घटनास्थल पर मौजूद मृतकों के परिजनों ने शव उठाने का भी विरोध जताते हुए हंगामा किया । लेकिन पुलिस ने ट्रक चालक की शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार हिमायूपुर निवासी रीना अपनी ससुराल जानसठ से अपने मयके हिमायूपुर अपने ससुर सुंदरपाल व सास बबली के साथ बाइक पर बैठकर आ रही थी। जब वह किला बस स्टैंड के समीप पहुंची तभी पुलिस चौकी की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मारकर कुचल दिया। इससे दोनों महिला बबली और रीना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, रीना करीब आठ माह की गर्भवती थी। वहीं, उसका ससुर भी गंभीर रूप से घायल हो गया। समाचार लिखे जाने तक थाने पर मृतका के परिजनों की तरफ से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story