Meerut News: 'सनराइज ओवर अयोध्या' पर बवाल, हिंदू जागरण मंच ने इन वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग की

Meerut News: हिंदू जागरण मंच ने कहा कि हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा कर देश का माहौल खराब करने वालों सलमान खुर्शीद, राशिद अलवी जैसे कांग्रेसी नेताओं पर रासुका के तहत कार्रवाई हो।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 13 Nov 2021 4:40 PM GMT
Meerut News: सनराइज ओवर अयोध्या पर बवाल,  हिंदू जागरण मंच ने इन वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग की
X

Meerut News: हिंदू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही (Metropolitan President Sachin Sirohi) ने कहा कि सलमान खुर्शीद (salman khurshid) ने जहां अपनी पुस्तक 'सनराइज ओवर अयोध्या' (Sunrise Over Ayodhya) में हिंदुत्व को इस्लामी आतंकवादी संगठन (Islamic terrorist organization) से तुलना की है वहीं कांग्रेस के ही एक अन्य बड़े नेता राशिद अल्वी (Rashid Alvi) ने अपने विवादित बयान में श्री राम के नारे लगाने वाले सभी राम भक्तों को और सभी हिंदुओं को राक्षक बताया है। जिससे हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

हिंदू जागरण मंच महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने कहा कि हिंदू जागरण मंच कांग्रेस नेताओं (Congress leaders) के इस कृत्य की कडी निन्दा करते हुए प्रधानमंत्री से मांग करता है कि सलमान खुर्शीद द्वारा लिखित पुस्तक 'सनराइज ओवर अयोध्या' को तत्काल बैन किया जाए। साथ ही सलमान व राशिद अल्वी जैसे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा कर देश का माहौल खराब करने वाले ऐसे लोंगो पर रासुका के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए।

पुस्तक 'सनराइज ओवर अयोध्या' को तत्काल प्रतिबंधित करने की मांग

सचिन सिरोही के अनुसार इस मामले में मेरठ महानगर हिंदू जागरण मंच ने जिलाधिकारी के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री को भी ज्ञापन भी भेजा है। ज्ञापन में सलमान खुर्शीद लिखित पुस्तिक पुस्तक सनराइज ओवर अयोध्या को तत्काल प्रतिबंधित करते हुए दोषी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

सलमान खुर्शीद की नई किताब 'सनराइज ओवर अयोध्या : नेशनहुड इन आवर टाइम्स'

हिंदू जागरण मंच मेरठ महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही के अनुसार सलमान खुर्शीद ने अपनी नई किताब 'सनराइज ओवर अयोध्या : नेशनहुड इन आवर टाइम्स' में एक पूरा अध्याय देश में हिंदुत्व की बढ़ती विचारधारा के ऊपर लिखा है। 'द सैफ्रान स्काई' शीर्षक से लिखे इस अध्याय के पेज 113 पर उन्होंने हिंदुत्व की तुलना बोको हराम और आइएस जैसे आतंकी संगठनों से की है। इसके खिलाफ हिंदी जागरण मंच द्वारा आज थाना सिविल लाइन में सलमान खुर्शीद के खिलाफ तहरीर भी दी गई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story