×

Meerut News: आग लगने की सूचना पर अफसरों से पहले पहुंचे राज्यमंत्री दिनेश खटीक, पुलिस व प्रशासनिक अफसरों से जताई नाराजगी

Meerut News:मेरठ के मवाना में आग लगने की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस व प्रशासनिक अफसरों से पहले पहुंचे राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने पुलिस व प्रशासनिक अफसरों से नाराजगी जताई है।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shashi kant gautam
Published on: 22 Nov 2021 5:08 PM GMT
Meerut News: आग लगने की सूचना पर अफसरों से पहले पहुंचे राज्यमंत्री दिनेश खटीक, पुलिस व प्रशासनिक अफसरों से जताई नाराजगी
X

Meerut News: जिला मुख्यालय (district headquarters) से करीब तीस किमी दूर मवाना (mawana) में सुभाष चौक (Subhash Chowk) के पास एक मोबिल आयल की दुकान में भीषण आग (Massive fire in Mobil oil shop) लगने की सूचना पर प्रदेश के राज्यमंत्री दिनेश खटीक वहां पुलिस व प्रशासन के वरिष्ठ अफसरों से भी पहले पहुंच गए। उन्होंने मौके पर वरिष्ठ पुलिस व प्रशासनिक अफसरों के नहीं पहुंचने पर नाराजगी भी जताई।

बाद में जिलाधिकारी के. बालाजी (District Magistrate K. Balaji) ने तत्काल मौके पर पहुंच कर बचाव कार्यों का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने क्षेत्र को सैनेटाईज कराने के भी निर्देश दिये। इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी (Senior Superintendent of Police Prabhakar Choudhary) , उप जिलाधिकारी मवाना अमित गुप्ता सहित अन्य पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।


मोबिल आयल की दुकान में आग लग गई

दरअसल, आज सुबह मवाना में सुभाष चौक के पास नगर निवासी सतीश पसरिचा की मोबिल आयल की दुकान में आज सुबह करीब 11 बजे अचानक आग लग गई। आग इतनी अधिक भयंकर थी कि फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियों के मौके पर पहुंचे के बाद ही आग पर कई घंटों बाद काबू पाया जा सका। इसमें जिंदा जलने से तीन लोगों की मौत हो गई।


दुकान के ऊपर कोचिंग सेंटर, गनीमत रही कि आज छुट्टी थी

दुकान के ऊपर कोचिंग सेंटर भी है। गनीमत रही कि आज कोचिंग सेंटर की छुट्टी थी। भीषण आग में बताया गया कि जिस दुकान में आग लगी थी उसमें दुकान मालिक के पुत्र सहित दो के शव बरामद हुए हैं। गनीमत रही कि आज कोचिंग सेंटर बंद था अन्यथा सुबह से ही यहां छात्र कोचिंग के लिए पहुंच जाते हैं। दुकान मालिक का बड़ा बेटा ईशान जान बचाकर बाहर निकल आया था, जो बुरी तरह से झुलस गया है। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story