×

Meerut News: हाईवे-58 पर रोडवेज बस से कुचलकर बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Meerut News in Hindi: मेरठ जनपद में हाईवे-58 पर दशरथपुर गांव के पास आज दोपहर रोडवेज बस से कुचलकर बाइक सवार 17 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 28 Oct 2021 4:17 PM GMT
Bike rider dies crushed by roadways bus on Highway 58 in Meerut
X

हाईवे-58 पर रोडवेज बस से कुचलकर बाइक सवार की मौत। 

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में हाईवे-58 पर दशरथपुर गांव के पास आज दोपहर रोडवेज बस से कुचलकर बाइक सवार 17 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक बस छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर दौराला पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जानकारी हासिल की। इस बीच गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर हाईवे जाम कर दिया। जिसके कारण हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। मौके पर पहुंचे एसडीएम सरधना ने 15 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष से दिलाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद जाम खोला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज शाम घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दौराला थाना क्षेत्र में वर्षीय शिवम (17) पुत्र पंकज निवासी गांव दशरथपुर गुरुवार दोपहर बाइक पर सवार होकर किसी काम से मेरठ की तरफ जा रहा था। हाईवे-58 पर कनोडा गांव के सामने शिवम टेंपो को ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक समेत हाईवे पर गिर गया। इसी बीच देहरादून की तरफ से दिल्ली की ओर जा रही रोडवेज बस उसके ऊपर से चढ़ गई। घटना के बाद बस चालक बस को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। घटना के बाद वहां लोगों ने हंगामा करते हुए जाम लगा दिया।

एसडीएम ने 15 लाख रुपये मुआवजा देने का किया आश्वासन

इस बीच मौके पर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के नेताओं और अन्य जनप्रतिनिधियों ने पीड़ित परिवार को मुआवजा और नौकरी की मांग करते हुए अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की। मामले की जानकारी मिलने पर पहुंचे एसडीएम सरधना और सीओ दौराला ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। काफी समझाने के बाद ग्रामीण एसडीएम द्वारा 15 लाख रुपये मुआवजा और नौकरी दिलवाने के आश्वासन पर शांत हुए और जाम खोला गया।

टेंपो को ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा

उधर, घटनास्थल क्षेत्र दौराला के इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि बाइक सवार किशोर हेलमेट नहीं पहने था। टेंपो को ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर हाईवे पर गिरा। जिस दौरान उसके ऊपर बस चढ़ गई।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story