×

Meerut News: सरधना पुलिस की गोकशी करने वाले बदमाशों के साथ मुठभेड़, तीन पकड़े, पांच फरार

Meerut News: मेरठ जनपद की थाना सरधना पुलिस की गढ़ रोड टोल टैक्स के पास गौकशी करने वाले तीन अभियुक्तों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मौके से तीन गौकशों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनके पांच साथी मौके से फरार हो गए।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 28 Nov 2021 2:24 PM GMT
Sultanpur news in hindi Boyfriend pressurized girlfriend to change religion Kotwali Nagar police sent jail SP Dr Vipin Mishra taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021
X

(सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

Meerut News: उत्तर प्रदेश की मेरठ जनपद (Meerut district) की थाना सरधना पुलिस (Sardhana Police) की गढ़ रोड टोल टैक्स के पास गौकशी करने वाले तीन अभियुक्तों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मौके से तीन गौकशों को गिरफ्तार कर लिया।जबकि उनके पांच साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से एक सेन्ट्रो कार व एगोकशी करने के उपकरण बरामद किये हैं। पुलिस ने पकड़े गए गौकशो का चालान कर जेल भेज दिया है।

जिला पुलिस प्रवक्ता (District Police Spokesperson) ने आज शाम सरधना पुलिस (Sardhana Police) को मिली इस कामयाबी की बावत जानकारी देते हुए बताया कि सरधना पुलिस (Sardhana Police) ने एक मुखबिर की सूचना पर गढ़ रोड टोल टैक्स (Toll Tex) के पास एक सेन्ट्रो कार में सवार कुछ लोंगो को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने तीन गोकशों फिरोज पुत्र अनीस उर्फ गोला निवासी ग्राम रूहासा थाना दौराला, शाहनजर पुत्र वहाबुद्दीन उर्फ मोमीन निवासी ग्राम रूहासा थाना दौराला , साजिद पुत्र रफीक निवासी ग्राम मेहरमति गणेशपुर थाना सरधना जनपद मेरठ को मौके से दबोच लिया। जबकि उनके पांच अन्य साथी मौके से फरार होने में सफल हो गए। पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर पर ग्राम ईकडी के जंगल से आम के पेड के पत्तो के नीचे से घटना में प्रयुक्त 3 अदद छुरी नाजायज व एक अदद चापर लोहे की व 10 अदद रस्सी लाइलोन के अलावा एक सेन्ट्रो कार बरामद की है।

गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों ने मौके से फरार होने वाले अपने साथियों के नाम रहीस पुत्र हनीफ ,आवेश पुत्र अनीश, जुबैर पुत्र जमील, सलमान पुत्र अज्ञात व अजमल पुत्र जब्बार निवासी हर्रा थाना सरुरपुर (police station sarurpur) जनपद मेरठ बताए हैं जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपियों पर वैधानिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है।

वहीं, जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गौकशों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पिछले छह महीने में दो दर्जन से भी अधिक गौकशी करने वाले जेल की सलाखों के पीछे भेजे जा चुके हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story