×

Meerut News: मेरठ में छह लाख रुपये की चोरी का मामला, पुलिस ने नौकरानी के मां-बाप को भेजा जेल

Meerut News: थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र अंतर्गत एक घर में हुई छह लाख रुपये की चोरी के मामले में पुलिस ने नौकरानी के मां-बाप को आज गिरफ्तार कर लिया।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 7 Nov 2021 1:33 PM GMT
Meerut news in hindi District police station Kankar kheda area six lakh rupees theft Case Police arrested maid parents
X

मेरठ में छह लाख रुपये की चोरी मामले में पुलिस ने नौकरानी के मां-बाप को भेजा जेल।

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र अंतर्गत एक घर में हुई छह लाख रुपये की चोरी के मामले में पुलिस ने नौकरानी के मां-बाप को आज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से चोरी किया गया डेढ़ लाख रुपये बरामद भी कर लिया है। पुलिस के अनुसार इस मामले में आज गिरफ्तार किए आरोपियों की बेटी पहले ही गिरफ्तार की जा चुकी है।

जाने पूरा मामला

पुलिस क्षेत्राधिकारी दौराला आशीष शर्मा ने आज शाम बताया कि कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के आर्य नगर कॉलोनी निवासी मयंक गर्ग पुत्र राजेश गर्ग के घर से 21 अक्टूबर, 2021 को छह लाख नकदी चोरी हुए थे। कंकरखेड़ा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के उपरान्त जब शुरु की तो पुलिस को घर की नौकरानी मुस्कान निवासी नोएडा पर शक हुआ। घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज देखने पर पुलिस का शक और पुख्ता हुआ,जिसके बाद ने पुलिस ने नौकरानी मुस्कान को नोएडा 2 नवंबर, 2021 को नोएडा से गिरफ्तार किया था। मुस्कान के कब्जे से चोरी के 50 हजार रुपये भी पुलिस ने बरामद किया था। मुख्य आरोपित मुस्कान को पुलिस ने जेल तो भेज दिया था,लेकिन चोरी के बाकी रुपये बरामद नही हो सके थे।

मेरठ पुलिस ने भेजा जेल

इन रुपयों की बरामदगी के प्रयास में पुलिस ने मुस्कान के पिता सारिक पुत्र खुर्शीद और मां रुखसाना को हिरासत में लेकर पूछताछ की। शुरु में तो दंपति ने इस मामले में कुछ भी जानकारी होने से इंकार किया। लेकिन बाद में पुलिस सख्ती के बाद दंपति ने सच उगल दिया,जिसके बाद पुलिस ने डेढ़ लाख रुपया नगद दंपति की निशानदेही पर बरामद किया। आज आरोपी अभियुक्तों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story