×

Meerut News: सलमान खुर्शीद की किताब पर बवाल, हिंदू महासभा ने दी तहरीर

Meerut News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद की किताब पर बवाल गहराता जा रहा

Sushil Kumar
Published on: 12 Nov 2021 4:42 PM GMT
Salman Khurshid
X

वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की फाइल तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Meerut News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद (salmaan khursheed) द्वारा लिखित किताब में आपत्तिजनक शब्दों को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा (akhil bharat Hindu Mahasabha) नेताओं ने गहरी आपत्ति जताते हुए कहा है कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए हिंदू धर्म का अपमान करने वालों को चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए। हिंदू महासभा (akhil bharat Hindu Mahasabha) नेता ने कहा कि अगर सलमान खुर्शीद (salmaan khursheed) ने किताब में लिखे आपत्तिजनक शब्दों को वापस नहीं लिया तो हिंदू महासभा उग्र आंदोलन करने पर मजबूर होगी। उधर मेरठ देहात के थाना दौराला में हिंद मजदूर किसान समिति के सदस्यों द्वारा सलमान खुर्शीद (salmaan khursheed) की गिरफ्तारी की मांग करते हुए तहरीर दी गई है। हालांकि शुरु में पुलिस ने तहरीर लेने से इंकार किया। लेकिन बाद में पुलिस तहरीर लेने को तैयार हो गई।

अखिल भारत हिंदू महासभा (akhil bharat Hindu Mahasabha) उत्तर प्रदेश के प्रदेश प्रवक्ता व जिला अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने कहा एक वीडियों जारी कर कहा है कि हम हिंदू महासभा के कार्यकर्ता सलमान खुर्शीद की हिंदू विरोधी किताब के साथ ही कांग्रेस के हिंदू विरोधी नेताओं का विरोध करते हैं और अपनी ओर से एक बयान जारी कर उन्हें बताना चाहते हैं कि अगर सलमान खुर्शीद (salmaan khursheed) ने अथवा किसी भी अन्य व्यक्ति ने हिंदुत्व का हिंदू जाति का हिंदू धर्म का अगर थोड़ा सा भी अपमान किया तो ऐसे व्यक्ति को हिंदू महासभा व समस्त हिंदू जाति कभी माफ नहीं करेगी और ऐसे व्यक्तियों को हर तरीके से सबक सिखलाने के लिए हिंदू महासभा हमेशा बाध्य होगी।

हिंदू महासभा (akhil bharat Hindu Mahasabha) नेता ने अपने बयान में आगे कहा है कि जिस भी व्यक्ति को भारत देश में हिंदुत्व से जरा सी भी दिक्कत है वह व्यक्ति इस देश को छोड़कर किसी और देश में चला जाए। क्योंकि हमारा देश हिंदू राष्ट्र था हिंदू राष्ट्र है और आने वाले समय में भी हिंदू राष्ट्र रहेगा गैर हिंदुओं की और हिंदू विरोधी किसी भी व्यक्ति को भारत में नहीं रहने दिया जाएगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story