×

Meerut News: चार नही अब दो जनवरी को प्रधानमंत्री करेंगे मेरठ के खेल विवि का शिलान्यास, प्रशासन ने शुरु की तैयारियां

Meerut News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब चार जनवरी नही बल्कि दो जनवरी को खेल सरधना के सलावा ग्राम (Salwa Village of Sardhana) में विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shashi kant gautam
Published on: 23 Dec 2021 5:50 PM GMT
Meerut News: चार नही अब दो जनवरी को प्रधानमंत्री करेंगे मेरठ के खेल विवि का शिलान्यास, प्रशासन ने शुरु की तैयारियां
X

Meerut News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) अब चार जनवरी नही बल्कि दो जनवरी को खेल सरधना के सलावा ग्राम (Salwa Village of Sardhana) में विश्वविद्यालय का शिलान्यास (University Foundation Stone) करेंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम के सफल आयोजन के संदर्भ में आयुक्त सभागार में आयोजित बैठक आयुक्त मेरठ मंडल सुरेंद्र सिंह (Commissioner Meerut Division Surendra Singh) ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की आयुक्त ने कहा कि यह एक राज्यस्तरीय कार्यक्रम है इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी अपना शत-प्रतिशत दें व अपने दिए गए दायित्वों का निर्वहन ठीक प्रकार से करें। आयुक्त ने मैप के माध्यम से कार्यक्रम स्थल की विभिन्न तैयारियों के संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आयुक्त मेरठ मंडल सुरेंद्र सिंह ने मुख्य कार्यक्रम स्थल में की जाने वाली विभिन्न गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी व आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी तैयारियां समय से पूर्ण कर ली जाएं तथा अधिकारी स्वयं कार्यक्रम स्थल का दौरा भी करें।

प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण

आयुक्त ने कहां की कार्यक्रम में माननीय प्रधानमंत्री जी प्रमाण पत्र के द्वारा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना आदि के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित कर सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए हेलीपैड, पार्किंग, वैकल्पिक ट्रैफिक व्यवस्था, सुरक्षा व पास आदि विभिन्न पहलुओं पर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।


इस अवसर पर पुलिस निरीक्षक प्रवीण कुमार, जिलाधिकारी मेरठ के बालाजी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ प्रभाकर चौधरी, उपाध्यक्ष एमडीए मृदुल चौधरी, नगर आयुक्त मनीष बंसल, अपर आयुक्त मेघा रूपम ,जिला वन अधिकारी राजेश कुमार सहित विभिन्न पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।



उत्तर प्रदेश में चुनाव आचार संहिता की घोषणा भी हो सकती है

बता दें कि मेरठ जिले के मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत सरधना क्षेत्र में पहली बार किसी प्रधानमंत्री की सभा होगी। वर्तमान में भाजपा से संगीत सोम यहां विधायक है और डॉ. संजीव बालियान का संसदीय क्षेत्र पड़ता है। बताया जा रहा है कि दो जनवरी को खेल विवि के शिलान्यास के बाद उत्तर प्रदेश में चुनाव आचार संहिता की घोषणा भी हो सकती है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story