×

Meerut News: फिल्म बनाने के नाम पर दो करोड़ रुपये की ठगी करने वाला एक और आरोपित गिरफ्तार

Meerut News : वर्ष 2019 व 2021 में थाना कंकरखेड़ा में रोहित गिल, रमन, भरत सिंह एवं कैलाश चंद्र ने महा फिल्म प्रोडक्शन हाउस, चंडीगढ़ द्वारा फिल्म बनाने के नाम पर दो करोड़ की ठगी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Monika
Published on: 23 Sep 2021 3:38 PM GMT
two crore rupees fraud
X

दो करोड़ रुपये की ठगी (फोटो : सौ. से सोशल मीडिया ) 

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut ) जनपद में गुरुवार को पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। थाना कंकरखेड़ा पुलिस (Kankarkheda Police) ने फिल्म बनाने के नाम पर दो करोड़ रुपये की ठगी ( thagi ) करने वाले आरोपित सागर यादव को गिरफ्तार किया है। जिसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इससे पहले इसी केस में नामजद दो अन्य आरोपितों को थाना पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

पुलिस के अनुसार वर्ष 2019 व 2021 में थाना कंकरखेड़ा में रोहित गिल, रमन, भरत सिंह एवं कैलाश चंद्र ने महा फिल्म प्रोडक्शन हाउस, चंडीगढ़ द्वारा फिल्म बनाने के नाम पर दो करोड़ की ठगी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इस मुकदमे में पीड़ितों ने महा फिल्म के कथित डायरेक्टर बेअंत सिंह उर्फ प्रीति औजला, पलक औजला, सागर यादव, हितेश, चेतन जायसवाल एवं विरेंद्र रामपाल को नामजद किया था। आरोप था कि आरोपियों ने फिल्म में रुपये लगाकर रुपयों को दोगुना करने के नाम पर उनसे दो करोड़ की ठगी की थी। तभी से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। हाल ही में पुलिस ने इस मामले में आरोपी चेतन जायसवाल और करनाल निवासी हितेश को पकड़कर जेल भेजा था। इस मामले में अभी मुख्य आरोपी बेअंत सिंह उर्फ प्रीति औजला, पलक औजला, विरेंद्र रामपाल फरार चल रहे हैं।

रुपए देने के बजाय दे रहे थे धमकियां

कंकरखेड़ा थाना इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि इस केस में कंकरखेड़ा और सोनीपत के लोगों ने संयुक्त रूप से मिलकर फिल्म बनाने के नाम पर लोगों से ठगी की थी। फिल्म प्रोडक्शन (film production) का काम जब ठप हुआ तो लोगों ने अपने रुपये मांगे। आरोप था कि पीड़ितों ने रुपए देने के बजाय धमकियां देनी शुरू कर दी। पुलिस शेष फरार तीन आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story