×

Meerut: बेखौफ बदमाशों ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे को मारी गोली, मौत

बाफर गांव में पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे विकेंद्र को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी। परिवार वालों ने घायल विकेंद्र को केएमसी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 31 Aug 2021 10:57 AM GMT (Updated on: 31 Aug 2021 11:03 AM GMT)
miscreants gunshot former block chief son
X

पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे की फोटो।

मेरठ: आज जिला मुख्यालय से करीब 35 किमी दूर थाना जानी क्षेत्र में सुबह ही बदमाशों ने बाफर गांव में पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे विकेंद्र को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी। परिवार वालों ने घायल विकेंद्र को केएमसी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

सूचना पर एसएसपी व एसपी देहात समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटे गए हैं। लेकिन अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस जांच में सामने आया कि आपसी रंजिश को लेकर हत्या की गई है। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

गोली मारकर दोनों हमलावर मौके से हुए फरार

मिली जानकारी के अनुसार बाफर गांव निवासी विकेंद्र उर्फ गौरी (40) घर में बैठकर चाय पी रहे थे। बताया जाता है कि आज सुबह बाइक सवार 2 युवक अनजान बनकर विकेंद्र के पास पहुंचे। विकेंद्र ने दोनों को चाय पिलाई उसके बाद उन्होंने विकेंद्र के सीने पर पिस्टल से गोली मार दी।

खून से लथपथ विकेंद्र के जमीन पर गिर गया और दोनों हमलावर मौके पर बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। वहीं, लोगों ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे हाथ नहीं लग सके। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। घायल को परिवार के लोग केएमसी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई है।

आपसी रंजिश को लेकर विकेंद्र को मारी गोली

थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर विकेंद्र को गोली मारी गई है। 4 साल पहले हुए एक हत्याकांड से जोड़कर इस घटना को देखा जा रहा है। थाना प्रभारी ने हमलावर मौके पर बाइक भी छोड़ भागे। पुलिस ने हमलावरों द्वारा मौके पर छोड़ी गई बाइक को कब्जे में लेकर हमलावरों की पहचान करने में जुटी है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया है कि रंजिश के चलते हत्या हुई है। विकेंद्र दो माह पहले जेल से जमानत पर बाहर आया था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story