Meerut News: जहरीले सांप ने उजाड़ा परिवार, दंपति को काटा, पति की मौत, गर्भवती गंभीर

मेरठ जनपद के मामेपुर गांव में घर के बरामदे में सो रहे दपंती को सांप ने काट लिया। सांप के काटे जाने से पति की मौत हो गई, जबकि उसकी गर्भवती पत्नी गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल में भर्ती है।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shashi kant gautam
Published on: 26 Aug 2021 1:35 PM GMT (Updated on: 26 Aug 2021 1:47 PM GMT)
Poisonous snake bites the couple - husband dies, pregnant wife serious
X

मेरठ: जहरीले सांप ने दंपती को काटा- पति की मौत: 

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के मामेपुर गांव में घर के बरामदे में सो रहे दपंती को सांप ने काट लिया। सांप के काटे जाने से पति की मौत हो गई, जबकि उसकी गर्भवती पत्नी गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल में भर्ती है।

घटना के बाद इलाके के ग्रामीणों ने आपसी सहायता से सांप को पकड़ा और बाल्टी में लेकर जंगल में छोड़ दिया। थाना गंगानगर क्षेत्र में हुई इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। गांव वालों के अनुसार गांव में सांप के काटे जाने की इससे पूर्व भी कई घटनाएं हो चुकी हैं। भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय मंत्री अजीत सिंह ने गांव में पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने एसडीएम से पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग की है।

अमित के गर्दन पर सांप ने काटा

यहां मिली जानकारी के अनुसार मामेपुर गांव में 30 वर्षीय अमित कश्यप पुत्र भागमल कल रात घर के बरामदे में पत्नी अंजू (30 वर्ष ) व पुत्र अंश (3 वर्ष ) के साथ सो रहा था। अंजू छह माह की गर्भवती है। रात्रि के समय बरामदे में सांप घुस गया। सांप ने तख्त के उपर चढ़कर अंजू के बाद अमित के गर्दन के नीचे काट लिया। तबीयत बिगड़ी तो अमित को लेकर झाड़-फूंक कराने के लिए अब्दुल्लापुर गांव पहुंचे। इसके बाद जिम्मेदार लोगों के समझाने पर दोनों को लेकर जसवंत राय अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां से मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया, जहां पर उपचार के दौरान अमित कश्यप की मौत हो गई।

अंजू की हालत भी गंभीर

मे्जिकल अस्पताल में भर्ती अंजू की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। इलाके के ग्रामीणों के अनुसार अमित कश्यप मजदूरी कर अपने परिवार का पोषण करता था। उधर, गांव के कुछ लोंगो का यह भी कहना है कि शुरुआत में परिजन दंपति को लेकर झाड़ फूंक वालों के पास घूमते रहे हैं। यही वजह युवक की मौत का कारण बनी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story