×

मेरठः पुलिस ने आठ बदमाशों को किया गिरफ्तार, BSP नेता और पूर्व राज्यमंत्री हाजी याकूब कुरैशी के भाई की फैक्ट्री में पड़ी डकैती का खुलासा

मेरठ जनपद के थाना खरखौदा पुलिस ने पुलिस ने आज आठ बदमाशों को गिरफ्तार कर पूर्व मंत्री एवं बसपा नेता हाजी याकूब कुरैशी के भाई हाजी अयूब के अलीपुर मीट प्लांट पर हुई डकैती की घटना के साथ ही लूट और डकैती की आधा दर्जन से अधिक घटनाओं का खुलासा करने का दावा किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 8 Nov 2021 12:35 PM GMT
Teenager playing a loaded gun suspicious death in Thakurganj lucknow
X

प्रतीकात्मक चित्र (फोटो-न्यूजट्रैक)

Meerut : उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना खरखौदा पुलिस ने पुलिस ने आज आठ बदमाशों को गिरफ्तार कर पूर्व मंत्री एवं बसपा नेता हाजी याकूब कुरैशी के भाई हाजी अयूब के अलीपुर मीट प्लांट पर हुई डकैती की घटना के साथ ही लूट और डकैती की आधा दर्जन से अधिक घटनाओं का खुलासा करने का दावा किया है। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूट व डकैती में प्रयुक्त स्विफ्ट कार,एक स्कूटी के साथ ही लूटी गई एसबीएल गन, ट्रान्सफार्मर को खोलने/तोडने के कई औजार व 4 तमंचे 315 वोर,दो चाकू बरामद किये गये हैं।

लूटे गये कीमती सामान बरामद

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार ने आज पुलिस को मिली इस कामयाबी की जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किये गये बदमाशों के नाम इमरान मलिक (50) पुत्र यासीन मलिक ,जीशान मलिक (18)पुत्र इमरान मलिक, साजिद कुरैशी उर्फ मुन्शी(32) पुत्र सकूर कुरैशी, शोभित गुप्ता(19) पुत्र राकेश गुप्ता, अमित कुमार सिंह(22) पुत्र विनोद सिंह ,शहजाद कुरैशी (25)पुत्र अब्दुल रशीद ,राशिद जमील (28)पुत्र जमील, फरमान मलिक(18) पुत्र इस्लाम हैं। यह सभी नोएडा के निवासी हैं।


अभियुक्तों की गिरफ्तारी पीपलीखेडा अल्लीपुर मार्ग पर बंद पडी दूध की डेयरी के पास से पुलिस मुठभेड के दौरान की गई। इनके पास से घटना मे लूटी गयी लाईसेन्सी एसबीबीएल गन मय कारतूस एवं ट्रान्सफार्मर से लूटे गये कीमती सामान आदि बरामद किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार अभिुक्तों द्वारा थाना मेडिकल क्षेत्र में 28 अक्टूबर को बंद पडी बसपा नेता एवं पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के भाई की अल अय्यूव फैक्ट्री मे डकैती की घटना को अंजाम देने के अलावा जनपद मेरठ के विभिन्न थाना क्षेत्रो एवं आस पास के जनपदो मे विभिन्न चोरी,लूट व डकैती की घटनाओ का इकबाल किया है । अभियुक्तों के छह साथी मौके से भागने मे सफल रहे ,जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story