×

Meerut News: रालोद राष्ट्रीय महासचिव का सीएम योगी पर हमला, कहा - 2022 में वापिस मठ में पहुंचाने का कार्य करेगी जनता

Meerut Politics News : राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने आज महंगाई और भ्रष्टाचार को लेकर मोदी-योगी सरकार पर जमकर प्रहार किया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 14 Oct 2021 12:07 PM GMT
विधानसभा चुनावों में योगी जी को वापिस मठ में पहुंचाने का कार्य प्रदेश की जनता करेगी
X

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Meerut Politics News: राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी (Kaun Hai Trilok Tyagi) ने आज यहां महंगाई और भ्रष्टाचार को लेकर मोदी-योगी सरकार (Modi-Yogi Government) पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि 2022 विधानसभा चुनावों (UP Assembly Elections 2022) में प्रदेश में किसानों सहित जनता योगी जी को वापिस मठ में पहुंचाने का कार्य करेगी। वें आज यहां लालकुर्ती स्थित एसजीएम गार्डन (SGM Garden) में स्थानीय मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में भाजपा विरोधी लहर चल रही है।

UP Assembly Elections 2022 - प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi Today News) व गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah Today News) पर निशाना साधते हुए रालोद नेता ने कहा कि भाजपा जनसंख्या कानून के नारे हम दो-हमारे दो की तर्ज पर काम कर रही है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह व दो सहयोगी उद्यमी भाजपा को चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि कृषि कानून लागू होने से पहले भाजपा के सहयोगी उद्यमियों ने वेयर हाउस तैयार करा लिए। जिससे यह साबित होता है कि कृषि कानून सिर्फ कुछ लोगों को लाभ देने के लिए किसानों पर थोपा जा रहा है। उन्होंने कहा कि रालोद किसानों की लड़ाई अंतिम समय तक लड़ेगा।

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव भाजपा पर कसा तंज (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मिल मालिक और भाजपा दोस्त बनकर काम कर रहे हैं। जबकि रालोद किसानों का साथी बनकर हमेशा से कार्य करता रहा है और आगे भी करेगा। देश में बढ़ती महंगाई पर रालोद नेता ने कहा कि सरसों के तेल से लेकर डीजल, पेट्रोल और खाद की कीमतें आसमान छू रही हैं। किसानों को मिलने वाले खाद में भी सरकार ने चोरी शुरू कर दी , 50 किलो का कट्टा 45 किलो कर दिया गया।

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी (National General Secretary of RLD Trilok Tyagi) के अनुसार 25 अक्तूबर को मेरठ से आशीर्वाद यात्रा और 31 अक्तूबर को लखनऊ में पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया जायेगा ।

Shraddha

Shraddha

Next Story