Meerut News: देर से मशीन लगाए जाने पर सपा समर्थकों का हंगामा, सलावा गांव में लोगों ने पीठासीन अधिकारी को पीटा

Meerut News : मेरठ के हापुड़ रोड (Hapur Road) पर देर से मशीन लगाए जाने पर सपा समर्थकों (Samajwadi supporter rucks) ने जमकर हंगामा किया।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Ragini Sinha
Published on: 11 Feb 2022 4:11 AM GMT
Up Election update news
X

उत्तर प्रदेश चुनाव (Social Media)

Meerut News : मेरठ (Meerut) में गुरुवार को मतदान (Voting) के दौरान कई जगह जमकर बवाल हुआ। हापुड़ रोड (Hapur Road) पर देर से मशीन लगाए जाने पर सपा समर्थकों (Samajwadi supporter rucks) ने हंगामा किया। खैरनगर में बूथ के अंदर जाने पर सपा के शहर प्रत्याशी के पोलिंग एजेंट को पुलिस ने हिरासत में लिया गया। वहीं, सरधना के सलावा गांव में लोगों ने पीठासीन अधिकारी को पीटा, विरोध करने पर सिपाही पर भी किया हमला किया। अनुसूचित जाति के लोगों ने यहां जबरन वोट न डालने देने का आरोप लगाया।

सपा प्रत्याशी के एजेंट और भाजपा प्रत्याशी के एजेंट भिड़े
शहर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी रंजन शर्मा (Congress candidate ranjan sharma) व भाजपा प्रत्याशी कमल दत्त शर्मा (Bjp candidate kamal dutt sharma) के समर्थकों में झड़प और मारपीट हुई। बड़ी संख्या में वोटर लिस्ट (Voter list) से लोगों के नाम कटे हुए मिले, जिस कारण वे वोट नहीं डाल सके और बैरंग लौटे। गांव कैली में मतदान केंद्र पर सपा प्रत्याशी के एजेंट व भाजपा प्रत्याशी के एजेंट आपस में भिड़े। पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी के एजेंट को अपनी हिरासत में लिया।
मेरठ कैंट विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत एनएएस डिग्री कॉलेज के बूथ पर बसपा प्रत्याशी अमित शर्मा के साथ दरोगा पंकज सिंह ने हाथापाई कर दी। विरोध करने पर एक सिपाही भी धक्का-मुक्की पर उतर आया, जिसके बाद बसपा प्रत्याशी धरने पर बैठ गए। सूचना पाकर एमएलसी अतर सिंह राव व बसपा प्रत्याशी के भाई गौरव शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पर सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह व इंस्पेक्टर रमेश चंद शर्मा पहुंचे और किसी तरह स्थिति को संभाला।
लोगों का आरोप
किठौर विधानसभा के बड़ौली गांव में भी सपा व भाजपा समर्थकों में कहासुनी व धक्का-मुक्की हुई। मवाना खुर्द में बूथ पर हंगामा हुआ। लोगों का आरोप था कि मतदान कर्मी ने हस्तिनापुर से सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी योगेश वर्मा के पैर छुए हैं, कार्रवाई की मांग की।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story