मेरठ में दर्दनाक हादसा: स्कूली बच्चों से भरा टेंपो पलटा, कई छात्र गंभीर रूप से जख्मी, मासूम की मौत

Meerut: मेरठ में आज एक दर्दनाक हादसे में टेंपो में सवार कक्षा 6 के एक छात्र की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य छात्र घायल हो गए।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Vidushi Mishra
Published on: 22 Feb 2022 3:12 PM GMT (Updated on: 22 Feb 2022 3:12 PM GMT)
School tempo
X

मेरठ में स्कूली टेंपो पलटी (फोटो-सोशल मीडिया)

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज एक दर्दनाक हादसे में टेंपो में सवार कक्षा 6 के एक छात्र की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य छात्र घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस की मदद से सभी छात्रों को केएमसी अस्पताल ले जाया गया। मृतक छात्र का पंचनामा भरकर शव परिवार के लोगों को सौंप दिया है। परिवार के लोगों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्‍कार कर दिया। पुलिस ने टेंपो चालक को हिरासत में ले लिया।

हादसा,आज दोपहर सदर बाजार क्षेत्र में शहर के गुरु तेग बहादुर स्कूल के पास स्कूली बच्चों से भरा एक टेंपो पलट जाने से हुआ। टेंपो चालक ने एक बच्चे को बचाने के प्रयास में कट मारा। इसके कारण टेंपो का बैलेंस बिगड़ गया और पहिया डिवाइडर पर चढ़ने के कारण टेंपो पलट गया। आटो में सवार 6 बच्चे घायल हो गए गंभीर घायल हो गए।

भीषण हादसा

अगस्तय पुत्र कौशलेंद्र निवासी न्यू मोहनपुरी को गंभीर हालत में केएमसी अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। अगस्त्य दीवान स्कूल में छात्र 6 के छात्र थे। परिजनों ने फिलहाल पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया गया है। बाकी स्कूली बच्चे सुरक्षित हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है। पुलिस ने फिलहाल टेंपो चालक शारिक को हिरासत में लिया है।

बताते हैं कि आज दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद अगस्त्य भारद्वाज अपने साथियों के साथ घर जाने के लिए टेंपो में सवार हुआ। जीटीबी तिराहे पर छात्रों की भीड़ सड़क पर चल रही थी। सड़क पर चल रहे छात्रों को बचाने के चक्कर में टेंपो डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया।

टेंपो पर बाहर की साइड बैठे अगस्त्य भारद्वाज टेंपो के नीचे दब गया। अगस्त्य में की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य छात्रों को भी मामूली चोटें आई है। थाना प्रभारी देव सिंह रावत के अनुसार अभी तक परिवार के लोगों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Meerut, Sadar Bazar , accident, tempo, school tempo,class 6 student , tempo driver custody, latest up news, meerut news today, School tempo, School tempo overturned in Meerut, School tempo palati

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story