×

Love Jihad: युवती को लेकर फरार हुआ शादीशुदा युवक, जांच में जुटी पुलिस

Love jihad: अयान ने खुद को अविवाहित बताते हुए युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और बुधवार सुबह उसे अपने साथ लेकर फरार हो गया।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Ragini Sinha
Published on: 12 Nov 2021 5:58 AM GMT
Love jihad in meerut
X

मेरठः लव जेहाद युवती को लेकर फरार हुआ शादीशुदा युवक (Social Media)

Love jihad: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut Today News) जनपद में एक शादीशुदा युवक अपने साथ काम करने वाली युवती ( yuvati ko lekar bhaga shadi shuda yuvak) को प्रेमजाल में फंसाकर फरार हो गया। आरोप है कि शुरु में पुलिस (Meerut police) ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर घटना को गुमशुदगी में दर्ज किया। लेकिन बाद में हिंदू संगठनों (Hindu Sangathan) के दबाव में अपहरण का मामला दर्ज किया।

अयान ने खुद को अविवाहित बताते हुए युवती को फंसाया

बजरंग दल के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही (Bajrang Dal Metropolitan President Sachin Sirohi) ने आज बताया कि सदर थाना क्षेत्र के रजबन बड़ा बाजार मस्जिद के पास रहने वाला अयान थाना क्षेत्र में ही एक दुकान में काम करता था। अयान शादीशुदा है और उसके साथ ही मोहल्ले की रहने वाली एक युवती काम करती थी। आरोप है कि अयान ने खुद को अविवाहित बताते हुए युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और बुधवार सुबह उसे अपने साथ लेकर फरार हो गया। परिजनों के अनुसार युवती अपने साथ घर से हजारों रुपये की नगदी भी लेकर गई है।

युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

बजरंग दल के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ( Bajrang Dal Metropolitan President Sachin Sirohi) के अनुसार युवती के परिजनों को जब इस संबंध में पता चला तो उन्होंने सदर बाजार थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। लेकिन थाना पुलिस (police investigation) ने युवती की गुमशुदगी (Missing case) की रिपोर्ट दर्ज कर ली। जिसके बाद युवती के परिजन उनके साथ दोबारा थाने पहुंचे और अयान के खिलाफ युवती को बहला-फुसला कर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने युवती के मोबाइल नम्बर की डिटेल खंगाली तो उनकी लोकेशन गुजरात में मिली है। पुलिस जल्द युवती को बरामद करने की बात कह रही है।

पुलिस जांच में जुटी

उधर देहात क्षेत्र में थाना सरधना कोतवाली के मढ़ियाई गांव निवासी एक युवक दूसरी जाति की युवती को लेकर फरार हो गया। युवती के परिजनों ने पहले तो इधर-उधर रिश्तेदारी आदि में युवती को तलाश किया लेकिन जब उसका कोई पता नही चला तो उन्होंने थाना सरधना में आज आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने युवती की बरामदगी के प्रयास शुरु कर दिये हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story