×

Meerut Crime: अवैध संबंध के चलते दंपती की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी फरार

Meerut Crime: पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जुबेदा के पास समीर नाम के एक युवक का आना जाना था।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Ragini Sinha
Published on: 21 Sep 2021 6:33 AM GMT
Meerut latest Crime news
X

अवैध संबंधों के चलते दंपती की धारदार हथियार से हत्या

Meerut Crime : उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) में मेरठ (Meerut) के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में अवैध संबंधों के कारण एक दंपती (Couple murdered) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Meerut Police Investigation) ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (postmartm) के लिए भेज दिया है। वहीं, इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

आरोपी का घर में आना जाना था

ब्रह्मपुरी पुलिस के अनुसार, दंपति की शादी छह साल पहले ही हुई थी। जुबेदा उसकी दूसरी पत्नी थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जुबेदा के पास समीर नाम के एक युवक का आना जाना था। पति के पूछने पर वह उसको मुंह बोला भाई बताती थी। रात में वही उनके घर पर रुका हुआ था। चाचा के घर आने-जाने के दौरान ही समीर की दोस्ती आबाद से हो गई, जिसके बाद आबाद के घर भी समीर का आना जाना हो गया। आबाद मुर्गी बेचने का काम करता था। आरोप है कि इसी दौरान समीर के संबंध जुबैदा से हो गए। कुछ दिनों पहले ही शक के आधार पर आबाद ने समीर के घर आने जाने पर रोक लगा दी थी।

पहले की पति की हत्या, फिर पत्नी की

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात को समीर छूरी लेकर आबाद के घर आया था। मौका देखकर समीर ने पहले आबाद की हत्या कर दी। उसके बाद पत्नी जुबेदा की भी हत्या कर दी। चीखने की आवाज सुनकर जब बेटी बाहर आई , तो उसे धक्का देकर वह फरार हो गया। समीर के जाने पर आबाद की बेटी सानिया ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

मामले की जांच कर रही पुलिस

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि समीर की तलाश की जा रही है। अवैध संबंधों के चलते ही दंपती को मौत के घाट उतारा गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story