×

Meerut News: जिले में लगातार घटना घटित होने से इलाके में मचा हड़कम्प, पुलिस मामले की जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के मवाना क्षेत्र में आधा दर्जन बाईक सवार बदमाशों ने एक युवक पर गोलियां बरसा दी। घटना को अंजाम देकर..

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Deepak Raj
Published on: 19 Aug 2021 10:04 AM GMT (Updated on: 19 Aug 2021 10:06 AM GMT)
Youth injured by gun
X
गोली लगने के बाद घायल युवक

Merrut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के मवाना क्षेत्र में आधा दर्जन बाईक सवार बदमाशों ने एक युवक पर गोलियां बरसा दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। शुगर मिल के नजदीक गांव रामनगर में हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक घटना के कारणों का पता नही चल सका है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

यहां जिला मुख्यलय से करब २० किमी दूर मवाना शुगर मिल के पास गांव रामनगर निवासी 26 वर्षीय रोहन पुत्र सुभाष अपने चचेरे भाई के साथ बाइक लेकर घर से बाहर निकला था। घर से कुछ ही दूरी पर दो बाइकों पर सवार छह लोगों ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया। जैसे ही घटना की जानकारी युवक के परिजनों को मिली वह तुरन्त मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने घायल रोहन को अस्पताल में भर्ती कराया।


बाद में परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ सके। पुलिस के अनुसार घायल युवक के परिजनों के बयान के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। जल्दी ही हमलावरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

युवक ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या

मवाना में ही आज एक युवक ने खेत पर पहुंचकर पेड़ से लटककर जान दे दी। उसका शव पेड़ से लटका मिला। जानकारी लगने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतारा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस के अनुसार युवक की शिनाख्त थाना मवाना क्षेत्र के गांव कुड़ी कमालपुर निवासी अजीत उम्र 34 वर्ष के रूप में हुई है। वह तीन दिन से अपनी बहन के घर रामराज आया हुआ था। परिजनों के बयान के आधार पुलिस का कहना है कि मृतक युवक मानसिक रूप से परेशान था।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story