×

Merrut News: कैलाश प्रकाश स्पोर्टस स्टेडियम से हुआ 'फिट इंडिया फ्रीडम रन' का आयोजन

Merrut news: कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक मेरठ दक्षिण डॉ. सोमेंद्र तोमर द्वारा किया गया।

Sushil Kumar
Written By Sushil KumarPublished By Ragini Sinha
Published on: 18 Sep 2021 2:35 PM GMT
Merrut News
X

Merrut News: कैलाश प्रकाश स्पोर्टस स्टेडियम से हुआ फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन

Meerut News: भारत की स्वतंत्रता की 75 वीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय , भारत सरकार द्वारा देश के सभी राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों के 744 जिलों में 13 अगस्त से 2 अक्टूबर, 2021 तक 'फिट इंडिया फ्रीडम रन' का आयोजन किया जा रहा है। इसी के उपलक्ष्य में आज नेहरू युवा केंद्र मेरठ द्वारा फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक मेरठ दक्षिण डॉ. सोमेंद्र तोमर द्वारा किया गया।

मुख्य अतिथि डॉ. सोमेंद्र तोमर ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवा हमारे देश का भविष्य हैं। स्वस्थ युवा ही श्रेष्ठ भारत के स्वप्न को पूर्ण करने में अपनी अहम भूमिका निभाएगा। उन्होंने यह याद दिलाया है कि आज हम जो 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर जो अमृत महोत्सव कार्यक्रम मना रहे हैं मना रहे हैं। इस सपने को साकार करने के लिए देश के तमाम क्रांतिकारियों ने अपने प्राणों की आहुति दी। तब हमें यह अवसर प्राप्त हुआ।

इसके पश्चात जनपद के सभी विकास खंडों से आए युवा साथियों, युवा क्लब के पदाधिकारियों और युवा स्वयंसेवकों को उन्होंने हरी झंडी दिखाकर फ्रीडम रन को रवाना किया। इस रन का आयोजन कैलाश प्रकाश स्टेडियम से विक्टोरिया पार्क तक किया। कार्यक्रम का संचालन वित्त एवं कार्यक्रम सहायक नरेंद्र त्यागी ने किया। सभी प्रतिभागियों को अतिथियों द्वारा प्रमाण देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी दिग्विजय नाथ तिवारी और राष्ट्रीय सेवा योजना की नोडल अधिकारी डॉ. पंकज शर्मा, जिला युवा अधिकारी बिधु भूषण मिश्रा, रोहित सोम, मोहन गुर्जर, हनीश कुमार, तुषार गुप्ता, संदीप कुमार, प्रिंस अग्रवाल, मो. शोएब, हनीश कुमार शर्मा, शेखर चंद्र खुलवे, सुशील कुमार, दीपांशु कश्यप, आदि उपस्थित रहे।

निवेदन: दोस्तों देश दुनिया को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story