×

Meerut News: महंत नरेंद्र गिरि मामले की हो सीबीआई जांच : सुरेंद्र शर्मा

Meerut News: रालोद के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक सुरेंद्र शर्मा ने बुधवार को यहां जारी अपने बयान में कहा कि महंत नरेंद्र गिरि की मौत को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shweta
Published on: 22 Sep 2021 5:18 PM GMT
महंत नरेंद्र गिरि
X

महंत नरेंद्र गिरि (फोटोः सोशल मीडिया)

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक सुरेंद्र शर्मा (Surendra Sharma) ने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) आत्महत्या प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग की है। रालोद नेता ने कहा कि इस मामले में पुलिस की जांच पर भरोसा नही किया जा सकता है। सीबीआई जांच से ही महंत की मौत का खुलासा हो सकेगा।

रालोद के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक सुरेंद्र शर्मा ने बुधवार को यहां जारी अपने बयान में कहा कि महंत नरेंद्र गिरि की मौत को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। सुसाइड नोट ने मामले को उलझा दिया है। ऐसे में इस प्रकरण की सीबीआई जांच की जानी चाहिए। इससे इस मामले में को लेकर उठाये जा रहे सवालों का भी जवाब मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार के मुखिया एक साधु हैं। उनकी सरकार में एक संत की मौत का सही खुलासा होना चाहिए।

रालोद नेता ने कहा कि महंत को ब्रह्मलीन हुए 72 घंटे होने को आए हैं। दो आरोपी अदालत में पेश कर जेल भी भेज दिए गए हैं। मगर, प्रयागराज की पुलिस अभी भी कई सवाल , जैसे पुलिस के पहुंचने से पहले ही शव को फंदे से नीचे उतार कर क्राइम सीन और साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ क्यों की गई।

महंत को हरिद्वार से आखिरकार 13 और 20 सितंबर को किसने फोन किया था, उन्हें कौन धमका रहा था कि उनका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया जाएगा, 13 और 20 सितंबर को जब महंत को धमकी भरी कॉल आई, तो उन्होंने पुलिस या प्रशासन से संपर्क क्यों नहीं किया आदि कई सवालों का जवाब देने की स्थिति में नहीं है। ऐसे में अखाड़ों के साधु-संतों और श्री मठ बाघम्बरी गद्दी से जुड़े भक्तों के साथ ही आमजन के मन में भी महंत की मौत को लेकर कई तरह की शंकाएं और सवाल हैं। सभी चाहते हैं कि महंत की मौत का रहस्य पुलिस जल्द सुलझाए और हकीकत को सबके सामने लाए।

Shweta

Shweta

Next Story