×

UP Election 2022: हार्दिक पटेल का बीजेपी पर हमला, कहा- भाजपा लोगों को जाति धर्म के आधार पर बैठकर चुनाव लड़ रही है

UP Election 2022: जनपद मेरठ में गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कहा कि 'कांग्रेस लोगों के मुद्दे पर संघर्ष कर रही है जबकि, भाजपा लोगों को जाति-धर्म के आधार पर बैठकर चुनाव लड़ रही है।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shashi kant gautam
Published on: 31 Jan 2022 2:23 PM GMT
UP Election 2022: Hardik Patel attacked BJP, said- BJP is fighting elections by sitting people on the basis of caste religion
X

 मेरठ: हार्दिक पटेल

Meerut News: गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने आज यहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह पुरुष और स्त्रियों में भेद पैदा कर रही हैं। मंहगाई को लेकर भाजपा (BJP) को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि लोगों की जेब खाली हो गई है, लेकिन योगी सरकार (BJP Government) महंगाई पर बात नहीं करती।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) लोगों के मुद्दे पर संघर्ष कर रही है और वह चुनाव लड़ रही है। जबकि, भाजपा लोगों को जाति धर्म के आधार पर बैठकर चुनाव लड़ रही है।

'महा महंगाई भाजपा लाई' पुस्तिका का विमोचन

सोमवार को मेरठ पहुंचे हार्दिक पटेल ने शहर सीट कांग्रेस प्रत्याशी रंजन शर्मा (Congress Candidate Ranjan Sharma) के मुख्य चुनाव कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत की। कांग्रेस नेताओं के साथ उन्होंने 'महा महंगाई भाजपा लाई' पुस्तिका का विमोचन किया। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा और अन्य दल प्रदेश में जाति धर्म के नाम पर चुनाव लड़ने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि, कांग्रेस लोगों के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है।

योगी के पास कोई मुद्दा नहीं है- हार्दिक पटेल

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने योगी के 80 बनाम 20 के चुनाव के बयान पर पलटवार करते कहा कि योगी के पास कोई मुद्दा नहीं है। 2017 में अयोध्या मन्दिर मुद्दा था, लेकिन अब कोई नया मुद्दा नहीं है उनके पास। वह प्रयागराज में आंदोलनकारी छात्रों को न्याय दिलाने की बात नहीं करते। किसानों की बात नहीं करते। मेरठ, लखनऊ और वाराणसी तक सिर्फ जाति धर्म पर चुनाव लड़ रहे हैं। हार्दिक पटेल ने कहा कि वह महात्मा गांधी और सरदार पटेल की भूमि से आए हैं। मोदी और शाह की भूमि से नहीं। कांग्रेस कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर महंगाई और मुद्दों पर जनता से बात कर रहे हैं।

इस मौके पर शहर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रंजन शर्मा, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभिमन्यु त्यागी, कांग्रेस महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी, पूर्व महानगर अध्यक्ष कृष्ण कुमार शर्मा किशनी, शहर प्रभारी नसीम खान, राज केसरी, हरिकिशन वर्मा, प्रशांत कौशिक आदि मौजूद रहे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story