×

UP Election 2022: मेरठ में बोले चन्द्रशेखर आजाद, परिवारवाद वाली पार्टियों को पूरी तरह खत्म किया जाएगा

UP Election 2022: मेरठ पहुंचे चंद्रशेखर आजाद ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Jan 2022 1:54 PM GMT (Updated on: 20 Jan 2022 2:37 PM GMT)
UP Election 2022
X

मेरठ में बोले चन्द्रशेखर आजाद, परिवारवाद वाली पार्टियों को पूरी तरह खत्म किया जाएगा (Social Media)

UP Election 2022: आज मेरठ पहुंचे चंद्रशेखर आजाद ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सपा का नाम लिए बगैर कहा कि परिवारवाद वाली पार्टियों को पूरी तरह खत्म किया जाएगा। सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा भाव ना दिए जाने से नाराज हैं चंद्रशेखर आजाद ।

'85 प्रतिशत बहुजन समाज हमारे साथ है'

चन्द्रशेखर आजाद ने गोरखपुर से विधानसभा चुनाव लड़ने का भी ऐलान करते हुए कहा कि 85 प्रतिशत बहुजन समाज हमारे साथ है। भाजपा का जो भी दमदार प्रत्याशी मानता हो वह हमारे प्रत्याशी के सामने लड़े।

'यूपी मे बहुसंख्यक सीटों पर चुनाव लडेंगे'

आज मेरठ पहुंचे चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि दबे-कुचले समाजों की उपेक्षा करने वालों को उत्तर प्रदेश से भगाने के लिए प्रदेश में सामाजिक समावेश गठबंधन हुआ है, जिसमें सभी छोटे दल मिलकर उत्तर प्रदेश की 403 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष ने एक सवाल के जवाब में कहा कि यूपी मे बहुसंख्यक सीटों पर चुनाव लडेंगे। प्रदेश के छोटे संगठन हमारे साथ आकर चुनाव लडना चाहते हैं उनका स्वागत है। उन्होंने किसी भी बड़े दल का नाम लिए बगैर यह भी कहा कि पूरे पांच साल तक बड़े दलों के नेता ट्विटर पर ही खेलते रहे। जमीन पर लड़ाई लड़ने के लिए छोटे दल के नेता ही सड़कों पर दिखाई दिए।

'पूरे प्रदेश के टोल फ्री कर दिए जाएंगे'

आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि उनकी सरकार बनने पर पूरे प्रदेश के टोल फ्री कर दिए जाएंगे। कहा कि प्रदेश में सभी दलों की सरकारों को देखा है, अब उनकी बारी है। मुकेश सिद्धार्थ के पुत्र हिमांशु सिद्धार्थ को हस्तिनापुर सीट से चुनाव में उतारने का भी ऐलान किया।

इस दौरान लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा पिछड़े दलित और दबे-कुचले समाजों के अधिकारों का रहेगा। देश की आजादी से लेकर आज तक यह समाज अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं। सभी दलों ने इनका वोट बैंक का इस्तेमाल किया लेकिन सही प्लेटफार्म पर इन समाज के अधिकारों को नहीं उठाया गया।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story