×

UP Election 2022: मेरठ में बोले जयंत चौधरी, इस बार लोकदल की करा दो बल्ले-बल्ले

UP Election 2022: मेरठ के कंकरखेड़ा में सोमवार को आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि इस बार लोकदल की बल्ले-बल्ले करा दो।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 7 Feb 2022 1:37 PM GMT
Meerut News In Hindi
X

मेरठ में जयंत चौधरी। 

UP Election 2022: रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी (RLD supremo Jayant Choudhary) ने कहा कि इस बार लोकदल की बल्ले-बल्ले करा दो। उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार बनाओ तो किसानों पर लठ नहीं चलेगा और विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। लंबे समय से सेना की भर्ती नहीं हुई। उसमें जरूरत पड़ी तो उम्र की छूट दिलाएंगे।

जयंत ने जनसभा में मौजूद युवाओं की तरफ देखते हुए कहा कि ठंडे मत पड़ना गर्मी बनाएं रखना। योगी जी गर्मी की बात करते हैं। उलूल जुलूल बोल रहे हैं। मुख्यमंत्री पद की गरिमा होती है। उन्होंने किसानों से अपील कि वह बाबा की गर्मी को शांत करने के लिए उन्हें पहाड़ों पर भेज दें।

बिजनौर से चुनाव लड़ रहे नीरज चौधरी पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज : जयंत चौधरी

उत्तर प्रदेश के मेरठ के कंकरखेड़ा (Kankarkheda of Meerut) में सोमवार को आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी (Rashtriya Lok Dal President Jayant Choudhary) ने कहा कि कहा कि बिजनौर में नीरज चौधरी चुनाव लड़ रहे हैं उन पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या रालोद के कार्यक्रम में पाकिस्तान के नारे लगेंगे? कोई उनसे पूछे। बिजनौर में धूप निकली है। वहां मोदी जी जा रहे थे, लेकिन अब भाजपा का ही मौसम खराब हो गया है। इसलिए उन्हें कार्यक्रम रद करना पड़ा।

मेरठ में कार्गो टर्मिनल बनना चाहिए : रालोद अध्यक्ष

रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी (RLD supremo Jayant Choudhary) ने मेरठ के खेल का सामान और कैची उद्योग के साथ ही कृषि आधारित उद्योगों के पिछड़ेपन को लेकर भी सवाल उठाया। रालोद के सुप्रीमो जयंत चौधरी (RLD supremo Jayant Choudhary) ने कहा कि मेरठ में कार्गो टर्मिनल (Cargo Terminal in Meerut) बनना चाहिए ताकि परंपरागत उद्योगों को बढ़ावा मिले और निर्यात में उद्यमियों को सुविधा मिल सके।

जयंत चौधरी ने कहा कि यहां जिन्ना और पाकिस्तान मुद्दा नहीं है। बल्कि किसानों की समस्याएं मुद्दा है, किसानों को गन्ने का बकाया का भुगतान नहीं मिला, फसलों का दाम नहीं मिल रहा है। जयंत ने कहा यदि इस बार चूके तो किसान नौजवान सभी परेशान होंगे। पांच साल तक हमने मुद्दों की लड़ाई लड़ी और चुनाव से पहले घोषणा पत्र भी जारी किया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story