×

UP Election 2022: केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले का बसपा पर हमला, यूपी में 'हाथी' कमजोर हुआ है, तीन सौ से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा

UP Election 2022 News: केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले आज उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के नंगली ईसा गांव में एक मिल्क डेयरी का शुभारंभ करने आए थे।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Divyanshu Rao
Published on: 16 Dec 2021 5:04 PM GMT (Updated on: 11 May 2022 5:00 AM GMT)
Union Minister Ramdas Athawale
X

 केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Photo- Ashutosh Tripathi Newstrack)

UP Election 2022 News: केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने बसपा (BSP) का नाम लिये बगैर कहा कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में 'हाथी' कमजोर हुआ है क्योंकि उसे पर्याप्त 'चारा' नहीं मिल रहा है। वह भी उक्त चुनाव चिह्न के लिए लड़े थे, लेकिन निर्वाचन आयोग ने नहीं दिया। अब 'हाथी' फिर उनकी तरफ मुंह करके देख रहा है।

केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले आज उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद के नंगली ईसा गांव में एक मिल्क डेयरी का शुभारंभ करने आए थे। यहां आयोजित एक सादे समारोह में उन्होंने कहा कि दुग्ध उत्पादन को देश की अर्थव्यवस्था की सुधार की रीढ़ बताते हुए कहा कि कृषि के साथ दुग्ध उत्पादन से आय बढ़ेगी। महाराष्ट्र के दलित नेता व केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने पीएम मोदी की जमकर सराहना करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश का डंका विश्व में बज रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए जितना मोदी सरकार ने किया है उतना आज तक किसी भी सरकार ने नही किया है।

रामदास अठावले (फोटो:सोशल मीडिया)

कृषि कानूनों की वापिसी पर राज्यमंत्री रामदास अठावले ने कहा कि कानून बनाए तो किसानों के हित में गए थे, लेकिन उन्होंने ही विरोध किया तो पीएम मोदी ने कृषि कानून वापस ले लिए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों के लिए भी 75 हजार करोड़ के बजट की सौगात दी है। उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में वृद्धाश्रम, नशा मुक्ति केंद्र और बच्चों की पढ़ाई के लिए बाहर भेजने का प्रबंध भी सरकार ही करेगी। सरकार हर गरीब तबके के व्यक्ति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।

इससे पहले मेरठ पहंुचने पर सर्किट हाउस में संवाददाताओं के साथ बातचीत में केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा की तीन सौ से ज्यादा सीटें आएंगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने अखिलेश यादव के 400 सीटों के जीत के दावे का उपहास उड़ाते हुए कहा कि एक जीरो हटाकर भाजपा और हमारे खाते में डाल दो। बाकी अखिलेश की समाजवादी पार्टी को सिर्फ 40 सीटें ही मिलेंगी। उन्होंने कहा प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकार ने काफी विकास कार्य किए हैं। उज्ज्वला योजना सहित अन्य योजनाओं का लाभ उत्तर प्रदेश की जनता को मिल रहा है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story