×

UP Politics: रालोद नेताओं ने लगाया BJP नेता बड़ा आरोप, सरकारी जमीन पर कब्जा तथा खनन करने का आरोप

रालोद नेताओं और मवाना रोड स्थित यशोदा कुंज रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष द्वारा संयुक्त रूप से एक प्रार्थना पत्र प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को भेजते हुए न्याय की गुहार भी लगाई गई है ।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Divyanshu Rao
Published on: 29 Dec 2021 5:13 PM GMT (Updated on: 29 Dec 2021 5:15 PM GMT)
UP Politics
X
रालोद का नेताओं की तस्वीर 

UP Politics: राष्ट्रीय लोकदल (RLD) नेताओं ने भाजपा के स्थानीय एक नेता पर सरकारी सड़क पर कब्जा करने , अवैध खनन का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत रालोद नेताओं ने मेरठ मंडल के आयुक्त सुरेन्द्र सिंह के साथ ही मेरठ विकास प्राधिकरण(एमडीए) के अफसरों से की है।

यहीं नहीं रालोद नेताओं और मवाना रोड स्थित यशोदा कुंज रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष द्वारा संयुक्त रूप से एक प्रार्थना पत्र प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को भेजते हुए न्याय की गुहार भी लगाई गई है ।

मुख्यमंत्री को भेजें पत्र में वेलफेयर एसोसिएशन तथा रालोद नेताओं ने मांग करते हुए कहा है कि मवाना रोड पर एमडीए से स्वीकृत आवासीय कॉलोनी यशोदा कुंज है जिसमें काफी लोग निवास करते हैं । इस कॉलोनी का मुख्य द्वार कॉलोनी के मकान नंबर 193 से लगा है इसी मुख्य द्वार से कॉलोनी में रहने वाले लोगों का आना जाना है मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में कहा गया है कि इसी मुख्य द्वार को बिल्डर मित्तल द्वारा असंवैधानिक रूप से सरकारी जमीन पर कब्जा कर मुख्य द्वार को तोड़ते हुए 4 फिट मिट्टी डाल दी गई है।

जिसके चलते कॉलोनी वासियों का आना जाना दुश्वार हो गया है । क्योंकि सड़क के दूसरी तरफ बिल्डर मित्तल अवैध कॉलोनी काट रहे हैं ऐसा आरोप मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में शिकायतकर्ता ने लगाया है शिकायत कर्ताओं का कहना है कि बिल्डर मित्तल ने करीब 4 हजार ट्राली मिट्टी का खनन कर कच्ची कॉलोनी में डाली गई है जिस मिट्टी को डाला गया है वह खनन कर डाली गई है ऐसा आरोप भी शिकायती पत्र में लगाया है।

रालोद पार्टी के नेताओं की तस्वीर

मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में कहा गया है कि बिल्डर मित्तल खुद को भाजपा का प्रभावशाली नेता बताते हुए पुलिस तथा प्रशासन की धमकी भी कॉलोनी वालों को दे रहे हैं कॉलोनी के रहने वाले लोगों तथा रालोद नेताओं ने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ के सुशासन में भाजपा का नाम बदनाम करने वाले बिल्डर के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए ताकि यशोदा कुंज में रहने वाले लोगों को इंसाफ मिल सके।

रालोद नेताओं और यशोदा कुंज सोसायटी के सदस्यों ने एमडीए सचिव से मुलाकात कर पत्र सौंपा, एमडीए सचिव चंद्र प्रकाश तिवारी ने शिकायत कर्ताओं को आश्वासन दिया है कि वह उनकी शिकायत की जांच कराएंगे। रालोद तथा वेलफेयर एसोसिएशन ने मंडल आयुक्त मेरठ सुरेंद्र सिंह को भी इस पूरे मामले की जानकारी दी है ।

शिकायत करने वालों में मुख्य रूप से यशोदा कुंज रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ शशि माहेश्वरी उपाध्यक्ष कोमल सिंह सचिव इंजीनियर एससी गर्ग, रेखा सिंह, मीना रस्तोगी के अलावा रालोद जिला अध्यक्ष मतलूब गॉड क्षेत्रीय अध्यक्ष रालोद यशवीर सिंह, आतिर रिजवी, मनदीप सिंह, विशाल आदि दर्जनों महिलाएं तथा पुरुष शामिल रहे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story