×

Moradabad News: गाजियाबाद से चुनावी यात्रा की शुरुआत करके मुरादाबाद पहुंचे ओवैसी

Moradabad News: AIMIM राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से अपनी चुनावी यात्रा की शुरुआत कर दी है। ओवैसी कई जिलों के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करके मुरादाबाद पहुंचे।

Shahnawaz
Written By ShahnawazPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 16 July 2021 1:58 AM GMT
Cunavi yatra
X

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (File Photo) pic(social media)

Moradabad News: एआईएमआईएम(AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से अपनी चुनावी यात्रा की शुरुआत कर दी है। ओवैसी कई जिलों के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करके मुरादाबाद पहुंचे। वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान उनके सवालों से भी कतराते नजर आए। चुनावी यात्रा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां भी उड़ाई गईं।

मीडिया के सवालों का नहीं दिया जवाब

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से अपनी चुनावी यात्रा की शुरुआत की है। असदुद्दीन ओवैसी गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, बुलंदशहर, अमरोहा, संभल के एआईएमआईएम यूनिट के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए शाम 4रू00 बजे मुरादाबाद पहुंचे। मुरादाबाद के गलशहीद चौराहे पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी नवाब मज्जू खां की कब्र पर असदुद्दीन ओवैसी ने फ़ातिहा पढ़कर 2 मिनट वहां रुकने के बाद असदुद्दीन कब्रिस्तान से बाहर निकले।

जहां मीडिया ने उनके गठबंधन के सहयोगी साथी ओपी राजभर के ऐलान के बावजूद यात्रा में शामिल न होने पर सवाल किया तो असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि राजभर को कुछ काम था और वह उनके साथ कानपुर और दूसरे शहरों की यात्रा में साथ रहेंगे। इसके बाद जब ओवैसी से सवाल किया गया कि मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एस टी हसन ने कहा है कि वह बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं तो इस सवाल का जवाब दिए बिना ही असदुद्दीन ओवैसी अपनी गाड़ी में बैठकर आगे की यात्रा के लिए रवाना हो गए।

असदुद्दीन ओवैसी ने की चुनावी यात्रा की शुरुआत pic(social media)

सिर्फ राजनीतिक लाभ लेना चाह रहे हैं ओवैसी: सपा

मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एस टी हसन ने असदुद्दीन ओवैसी पर बीजेपी के लिए वोट काटने का आरोप लगाया था। इस बारे में जब असदुद्दीन ओवैसी से सवाल किया गया तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया। वहीं समाजवादी पार्टी के स्थानीय पार्षद सुहैल ने असदुद्दीन ओवैसी पर आरोप लगाया कि वो यहां आए थे तो कुछ देर रुकते बातचीत करते, लेकिन वो सिर्फ़ स्वतंत्रा संग्राम सेनानियों की खबर पर दो-दो मिनट के लिए जाकर सिर्फ राजनीतिक लाभ लेना चाह रहे हैं, इसके अलावा कुछ नहीं करना चाह रहे।

ये उनका सियासी दौरा था और कुछ नही है। अगर वो इतने बड़़े खुद को मुसलमानों का हमदर्द बता रहे हैं तो फ़िर ये जेल में बंद आज़म खान से क्यों नही मिले, कम से कम जब वो अस्पताल में थे तो वहां जाकर ही मिल सकते थे, लेकिन ये सिर्फ़ सियासी दौरा है और कुछ नही।

कोराना को रखा ताख पर

असदुद्दीन ओवैसी के पूरे कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का खुलकर धज्जियां उड़ीं। वहीं बिना मास्क के सैकड़ों लोग एक दूसरे से सटकर खड़े हुए नज़र आए। जबकि सरकार लगातार तीसतर लहर की चेतावनी दे रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story