×

Independence Day 2021: राष्ट्रगान भूल गए सपा सांसद डॉ एसटी हसन, जय हे जय हे… बोलकर चलते बने, वीडियो वायरल

Independence Day 2021: सांसद डॉ एसटी हसन राष्ट्रगान भूलने के बाद असहज हो जाते हैं और धीरे-धीरे जय हे जय हे...गाकर वहां निकल लेते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 15 Aug 2021 4:21 PM GMT (Updated on: 15 Aug 2021 4:22 PM GMT)
independence day
X

कार्यक्रम के दौरान सपा सांसद एसटी हसन और अन्य (फोटो: सोशल मीडिया)

Independence Day 2021: 75 वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2021) के मौक पर देशभर में आजादी का जश्न मनाया गया। इस मौके पर तमाम सांसद और नेता अपने-अपने इलाकों के स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में शिरकत किए।

हमेशा अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) से सपा सांसद डॉ एसटी हसन (MP ST Hasan) भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ध्वजारोहण करने के लिए गलशहीद (Galsaheed) पहुंचे, लेकिन सपा सांसद को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। सपा सांसद हसन ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रगान ही भूल गए।
दरअसल एसटी हसन ने गलशहीद पार्क में ध्वजारोहण किया। इसके तुंरत बाद राष्ट्रगान शुरू हो गया, लेकिन वहां उनके साथ खड़े लोग राष्ट्रगान ही भूल ही गए। सबसे बड़ी बात यह है कि सांसद भी राष्ट्र गान नहीं गा पाए और बीच में ही छोड़कर चले गए।


सपा सांसद डॉ एसटी हसन का यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है झंडारोहण होते ही राष्ट्रगान शुरू हो जाता है। वहां पर मौजूद सपा सांसद और अन्य लोग राष्ट्रगान गाने लगते हैं, लेकिन दूसरी पंक्ति पर आते ही सपा सांसद और वहां मौजूद लोग राष्ट्रगान भूल जाते हैं और इधर-उधर देखने लगते हैं। समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन राष्ट्रगान भूलने के बाद असहज हो जाते हैं और धीरे-धीरे जय हे जय हे...गाकर वहां निकल लेते हैं।
अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने सपा सांसद पर निशाना साधा है। लोगों ने कहा कि सांसद, विधायक और देश को चलाने वाले लोग ही राष्ट्रगान नहीं गा पाएंगे तो आम जनता तक इसका क्या मैसेजे पहुंचेगा जबकि कई लोगों ने इसे राष्ट्रगान का अपमान करार दिया है। बता दें कि समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह कोई ना कोई ऐसा बयान देते हैं जिसकी वजह से उनकी चर्चा होती है।




Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story