×

Moradabad News: शराब की दुकान के पीछे गोदाम में रखा सिलेंडर फटा, आधा दर्जन लोग झुलसे

Moradabad News: कुछ लोगों ने दुकान के पीछे से धुआं उठता देखा, जिसके चलते आधा दर्जन लोग आग में झुलसे।

Shahnawaz
Report ShahnawazPublished By Monika
Published on: 21 Feb 2022 7:34 AM GMT
cylinder burst
X

सिलेंडर फटने से आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से झुलसे (प्रतीकात्मक तस्वीर : सोशल मीडिया )

Moradabad News: मुरादाबाद (Moradabad) के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में उस वक़्त हड़कम्प मच गया, जब अंग्रेजी शराब की दुकान (liquor store) के पीछे बने गोदाम (godam mein aag) में रखा सिलेंडर आग की चपेट में आने से फट (cylinder burst) गया। सिलेंडर फटने से दुकान के आसपास मौजूद करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। तेज धमाका होने पर आसपास के लोग भी सहम गए। सूचना पर पुलिस के साथ पहुंचे दमकल कर्मियों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। घायलों को कांठ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये मामला सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के प्रेमनगर का है। यहां पर एक अंग्रेजी शराब की दुकान है। परिजन के अनुसार दोपहर को कुछ लोगों ने दुकान के पीछे से धुआं उठता देखा, जिस पर उन्होंने दुकांनस्वामी को इसकी जानकारी दी। चेक करने पर मालूम हुआ कि पीछे रखे गत्तों में आग लग गई है। कुछ देर बाद आग ने दुकान के पीछे रखे गैस सिलेंडर को अपनी चपेट में ले लिया। तेज धमाके के साथ सिलेंडर फटा तो मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

हादसे में दुकान में बैठे सेल्समैन अनिल कुमार के अलावा कमल सिंह, बृजपाल, आकाश, दानिश और अंकुर बुरी तरह से झुलस गए। बताया जाता है कि ये सभी आग से झुलसे हुए लोग आग बुझाने की कोशिश कर रहे थे। धमाके के बाद चीख-पुकार मचने पर तमाम लोग मौके पर पहुंच गए और आग को काबू करने की तमाम कोशिश की। जिसके बाद सूचना पर सिविल लाइंस पुलिस दमकल कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गई।

निजी अस्पताल में भर्ती गायल

आग पर काबू पाने के बाद पुलिस ने घायलों को कांठ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जबकि 5 लोगों का इलाज चल रहा है। वहीं आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story