×

Moradabad: तहसील के अंदर कर्मचारियों ने की किसान से जमकर मारपीट, वीडियो वायरल होने से हड़कंप

मुरादाबाद जनपद के सिविल लाइंस इलाके के सदर तहसील का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो में तहसील के कर्मचारी एक किसान से जमकर मारपीट करते दिखाई दे रहे है, किसान को घसीटते हुए तहसील में ले जाते हुए दिख रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 26 Nov 2021 4:20 PM GMT
Moradabad: तहसील के अंदर कर्मचारियों ने की किसान से जमकर मारपीट, वीडियो वायरल होने से हड़कंप
X

किसान को लेकर जाते तहसील के कर्मचारी। 

Moradabad: जनपद के थाना सिविल लाइन इलाके (Police Station Civil Line Area) के सदर तहसील का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Social Media Viral) हो रहा है, वायरल वीडियो (Video Viral) में तहसील के कर्मचारी एक किसान से जमकर मारपीट करते दिखाई दे रहे है, किसान को घसीटते हुए तहसील में ले जाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो बना रहे युवक से भी तहसील कर्मचारी अभद्रता कर रहे हैं, वीडियो वायरल होने से प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में किसान को पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है।

मुरादाबाद जनपद (Moradabad District) के सिविल लाइंस इलाके (Civil Line Area) के सदर तहसील का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Social Media Viral) होने से हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक किसान तहसील के अंदर आया था, जिस पर एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) का बकाया था, किसान किस्तों को जमा करने के लिए तहसील पहुंचा था, जहां पर किसी बात को लेकर कर्मचारियों ने किसान को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है, वीडियो वायरल होने से प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में किसान को गिरफ्तार करके जेल भेजने का काम पुलिस द्वारा किया गया है। वीडियो वायरल होने से तहसील कर्मचारियों की गुंडई भी उजागर हुई है, जिसमें कर्मचारी किसान को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं।

जब इस मामले को लेकर तहसीलदार सदर से जानकारी की गई तो तहसीलदार नितिन तेवतिया (Tehsildar Nitin Tewatia) द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया किसान का लाखों रुपए का बकाया था, जिसको लेकर प्रशासन की टीम किसान के यहां किश्ते लेने के लिए पहुंची थी, किसान द्वारा टीम से अभद्रता की गई है, जब कि वीडियो में साफ तौर से दिखाई दे रहा है, किस तरीके से कर्मचारियों द्वारा किसान से जमकर मारपीट की जा रही है, वीडियो वायरल (Video Social Media Viral) होने के बाद प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारी को बचाने के लिए किसान पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं, यह तो जांच में ही साफ हो पाएगा कि वायरल वीडियो में दिखाई जानकारी सच है, या जो प्रशासनिक अधिकारी बोल रहे हैं वह ठीक है ।

तहसील में मौजूद लोगों का कहना था कि सवाल ये है कि तहसील में कार्यरत अमीन ओर लेखपाल पीड़ित के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं, वहीं हमारे पीएम किसानों के सम्मान की बात करते हैं। इसमें एक सवाल ये भी है कि अमीन लोग रिकवरी का नोटिस दिखा कर लोन चुकाने वाले को भयभीत कर सरकार के लिए धन उगाही करते हैं या फिर अपनी जेब भरने के लिए ऐसा करते हैं। अमीनों ओर लेखपालों की संपत्ति की जांच क्यों नही होती ?

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story