×

Moradabad News: बाबा हरदेव सिंह ने BJP पर साधा निशाना, प्रदेश में दंगे कराने के लगाए आरोप

Moradabad News: मुरादाबाद के सिविल लाइन स्थित रामगंगा विहार में रालोद की समीक्षा बैठक आहूत की गई जिसमें राष्ट्रीय लोक दल के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व आईएएस बाबा हरदेव सिंह ने बगैर नाम लिए भाजपा पर प्रदेश में दंगे कराने का आरोप लगाया है।

Sudhir Goyal
Report Sudhir GoyalPublished By Deepak Kumar
Published on: 2 Jan 2022 3:29 PM GMT
Moradabad News in hindi
X

रालोद की समीक्षा बैठक।  

Moradabad News: मुरादाबाद के सिविल लाइन स्थित रामगंगा विहार में रालोद की समीक्षा बैठक आहूत की गई जिसमें राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व आईएएस बाबा हरदेव सिंह (Former IAS Baba Hardev Singh) ने बगैर नाम लिए भाजपा (BJP) पर प्रदेश में दंगे कराने का आरोप लगाया है। उन्होंने भाजपा (BJP) पर गंभीर सवाल उठाया कि भाजपा की सत्ता में दंगे क्यों नहीं होते? जबकि दूसरे दलों की सरकार होने पर दंगे क्यों होते हैं? मीडिया आज जो सवाल विपक्ष के नेताओं से पूछती हे वो सवाल - पत्रकारों को भाजपा नेताओं से पूछना चाहिए। हालांकि उन्होंने साफ किया कि अफसरशाही अगर निष्पक्षता से कार्य करेगी तो शांति व्यवस्था कायम रहेगी।

कोरोना काल में किस तरह चुनाव कराना है यह फैसला भी आयोग करेगा : हरदेव सिंह

कोरोना काल में चुनाव पर हरदेव सिंह (Former IAS Baba Hardev Singh) ने कहा कि चुनाव आयोग की जिम्मेदारी है चुनाव कराना। कोरोना काल में किस तरह चुनाव कराना है यह फैसला भी आयोग करेगा। उन्होंने बताया कि आरएलडी पार्टी (RLD Party) का जनाधार लगातार बढ़ रहा है। किसान भाजपा की केंद और राज्य सरकार से खफा है और बड़ी संख्या में पार्टी से जुड़ रहा है। किसान सभी धर्मों और जातियों का होता है। उन्होंने बताया कि पार्टी में स्थानीय नेता अभिनव चौधरी (Leader Abhinav Choudhary) व मेहंदी हसन ने पार्टी ज्वॉइन की है। उन्होंने दावा किया कि गठबंधन में हमें जितनी भी सीटें मिलेंगी हम सभी सीटों को जीत लेंगे। एक सवाल पर उन्होंने सीट बंटवारे और संख्या के सवाल को हाईकमान का फैसला बताकर टाल दिया। उन्होंने कहा कि सपा (SP) और रालोद (RLD) का गठबंधन विचारों का गठबंधन है, संकल्प का गठबंधन है और सीट शेयरिंग का गठबंधन है।

कार्यकर्ताओं को पार्टी के संकल्पों को आमजन तक पहुंचाने की सौंपी जिम्मेदारी

रालोद महासचिव बाबा हरदेव सिंह (RLD General Secretary Baba Hardev Singh) ने रविवार को बैंक्वेट हाल में जिला संगठन व अग्रणी जिला संगठनों की समीक्षा की। उन्होंने बताया कि संगठन को गांव तक पहुंचाने के लिए ब्लॉक स्तर पर 38 सदस्यीय व न्याय पंचायत पर 38 संदसीय कमेटी तैयार की गई है। कार्यकर्ताओं को पार्टी के संकल्पों को आमजन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि हमारा संगठन पूरी तरह से तैयार है और गठबंधन की सभी पार्टियों का चुनाव प्रचार पूरी मजबूती से किया जाएगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी, पूर्व विधायक जाहिद अंसारी,के अलावा कई नेता उपस्थित रहे

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story