Moradabad News: SDM बिलारी की गाड़ी से बाइक सवारों की मौत, एक की हालत गंभीर

Moradabad News: एसडीएम घनश्याम वर्मा (SDM Ghanshyam Verma) ने बिलारी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) की तैयारियों को लेकर बैठक करके लौट रहे तभी एसडीएम बिलारी की सुमो कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी।

Sudhir Goyal
Report Sudhir GoyalPublished By Shashi kant gautam
Published on: 21 Dec 2021 3:28 PM GMT
Moradabad Car Accident News: SDM Bilaris car collided with bike riders, one killed, one serious
X

मुरादाबाद: कार ने बाइक को मारी टक्कर 

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद सोनकपुर थाने (sonkpur police station) में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) की तैयारियों को लेकर बैठक करके लौट रहे एसडीएम बिलारी की सुमो कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

एसडीएम बिलारी (SDM Bilari) ने ही सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचवाया। जिसमें डॉक्टरों ने एक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

बूथों का दौरा करके लौटते वक्त हुआ हादसा

बिलारी एसडीएम विधानसभा चुनाव को लेकर जगह-जगह बैठक कर रहे हैं। एसडीएम घनश्याम वर्मा (SDM Ghanshyam Verma) ने बिलारी कोतवाली में बैठक की। इसके बाद वह शाम के समय सोनकपुर थाने में विधानसभा चुनाव को लेकर संवेदनशील, अतिसंवेदनशील बूथों को लेकर बैठक करने के लिए गए थे।

बता दें कि शाम करीब 7 बजे वह गाड़ी से वापस लौट रहे थे। इसी बीच संभल रोड पर ढाकिया नरू गांव से आगे सिरसी रोड पर स्थित स्थित पेट्रोल पंप के पास पेट्रोल भरवाकर एक बाइक पर सवार दो लोग लौट रहे थे। पेट्रोल भरवाते ही बाइक की रफ्तार तेज कर दी। जिससे बाइक सामने से आ रही एसडीएम बिलारी की कार से जा टकराई। दुर्घटना के बाद बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।


एसडीएम घनश्याम वर्मा ने स्वयं पुलिस को सूचना देकर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचवाया

एसडीएम घनश्याम वर्मा (SDM Ghanshyam Verma) स्वयं गाड़ी से उतरे और पुलिस को सूचना देकर सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां सोनकपुर थाना क्षेत्र के मिलक मझरा उमरारा के 40 वर्षीय सूरजपाल पुत्र ज्ञानी राम को डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि उमरारा के ही होरी लाल सैनी पुत्र धर्मदास को गंभीर हालत के बाद उपचार देकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

उधर परिवार के लोगों को जैसे ही सूचना मिली। वह मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल पर जाम लगा दिया। सूचना के बाद बिलारी व सोनकपुर थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची। परिवार के लोगों को समझा-बुझाकर रोड से हटाया। वहीं परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story