×

Moradabad News: चाइल्ड सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, नामी एक्सपोर्टर निकला चाइल्ड पोर्न का शौकीन

Moradabad Sex Racket Ka Khulasa: मुरादाबाद की थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन से एक अजीब मामला सामने आया जिसे एक भाजपा नेत्री ने पकड़ा और मीडिया ने फोटो विजुअल भी किए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 17 Nov 2021 12:45 PM GMT (Updated on: 17 Nov 2021 12:44 PM GMT)
Moradabad Me Sex Racket Ka Khulasa: BJP leader exposes child sex racket, police is involved in cover-up
X

मुरादाबाद: भाजपा नेत्री ने किया चाइल्ड सेक्स रैकेट का खुलासा 

Moradabad Me Sex Racket Ka Khulasa: मुरादाबाद का नामचीन एक्सपोर्टर अकबर शमशी निकला चाइल्ड पोर्न का शौकीन। इसके विरुद्ध एसएसपी के निर्देश के बाद थाना कोतवाली में मामला पास्को एक्ट में दर्ज किया गया है। इस मामले पर सबसे पहले न्यूजट्रैक ने खबर पब्लिश की थी। लेकिन इस मामले में यूपी पुलिस का एक नया कारनामा एसएसपी मुरादाबाद की सूझ बूझ से उजागर हो गया है वरना मुरादाबाद की पुलिस ने तो पूरे मामले को सिरे से ही नकार दिया था और एक्सपोर्टर के दबाव के चलते कोई कार्रवाई नहीं की थी।

मुरादाबाद पुलिस ने भीख मांगने वाले बच्चों को गाड़ी में ले जाने वाले ड्राइवर को मामूली धाराओं में मुकदमा लिखकर अदालत में पेश किया था जहां से उसे जमानत पर छोड़ दिया गया, जब ये सूचना नगर में फैली तो भाजपा नेत्री हेमा खत्री ने एसएसपी से संपर्क कर सारी घटना से अवगत कराया और ड्राइवर से गहनता से पूछताछ को कहा तथा लिखित तहरीर दी। जिस पर एसएसपी मुरादाबाद ने दोबारा एक्सपोर्टर के ड्राइवर को गिरफ्तार कराया जिसमे ड्राइवर ने एक्सपोर्टर के नाम का खुलासा कर दिया।

ज्ञात रहे कि मुरादाबाद की थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन से एक अजीब मामला सामने आया था जिसे एक भाजपा नेत्री ने पकड़ा थी और मीडिया ने फोटो विजुअल भी पब्लिश किये थे। फिर भी पुलिस अनजान बनी रही।

ये था पूरा मामला

13/ 11/12 को रात्रि लगभग ११बजे रेलवे स्टेशन परिसर में भीख मांगने वाले बच्चों को नशा सुंघाकर अप्राकृतिक कार्य कराने वाले गैंग को वहां से गुजर रही भाजपा नेत्री शक होने पर रोका था।

इसके बाद मीडिया में ये खबर पब्लिश हुई थी कि उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद (District Moradabad) की थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन (railway station) के पास रात्रि लगभग 11 बजे रेलवे स्टेशन परिसर में भीख मांगने वाले बच्चों (begging children) को नशा सुंघाकर अप्राकृतिक कार्य कराने वाला गैंग पकड़ा गया है।

इस घटना को वहां से गुजर रही भाजपा नेत्री (BJP leader) ने देखा कि एक लग्जरी गाड़ी में एक युवक भीख मांगने वाले बच्चों को ले जा रहा है। संदेह होने पर उन्होंने पूछताछ शुरू कर दी कुछ शक होने पर उक्त नेत्री ने पुलिस (UP Police) को बुला कर आरोपी व बच्चे को पुलिस के हवाले कर दिया। इस बीच गैंग के लीडर ने पुलिस की गिरफ्त में आरोपी को छुड़ाने के लिए जोड़-तोड़ शुरू कर दी।

फिर भी पुलिस अनजान बन रही

आरोपी एक नामचीन एक्सपोर्ट फार्म का ड्राइवर (export farm driver) है। इस बाबत जब मीडिया (Media) ने सीओ सिटी अनिल कुमार यादव (CO City Anil Kumar Yadav) से बात की पहले तो उन्होंने इस केस के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की। जब उन्हें बताया गया कि कि मीडिया के पास वीडियो क्लिपिंग एविडेंस है।

बच्चों को किडनैप की बात आग की तरह फ़ैल गई

तब उन्होंने बताया कि जांच चल रही है। मीडिया ने उनसे कहा कि हम लोगों को बच्चों के और आरोपी की फोटोज करवा दें। तब उन्होंने उसके लिए मना करते हुए कहा कि अभी जांच की जाएगी। भीख मांगने वाले बच्चों को किडनैप की बात आग की तरह नगर में फैल गई।

अधिकारी मौन व्रत धारण किए हुए हैं

रात्रि ग्यारह बजे से शाम तीन बजे तक मीडिया पुलिस अधिकारियों से संपर्क में लगातार है कि कुछ खुलासा हो परंतु योगी की मुरादाबाद पुलिस (Moradabad Police) के अधिकारी मौन व्रत धारण किए हुए हैं। अब देखना ये है कि नामचीन एक्सपोर्ट फार्म के स्वामी का ड्राइवर इन भीख मांगने वाले बच्चो को क्यों ओर कहां लेकर जा रहा था और मुरादाबाद पुलिस इस मामले को क्या रंग देकर खुलासा करेगी या ये केस भी गुमनामी में गुम हो जाएगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story