×

Moradabad News: फूलनदेवी को बताया हाथरस की गैंग रेप पीड़िता, समाजवादी कार्यकर्ताओं का नया कारनामा

Moradabad News : समाजवादी नेताओं ने हाथरस की दलित बेटी का स्मृति दिवस मनाया था जिसमे कैंडल जलाकर हाथरस की दलित बेटी को याद किया गया था।

Sudhir Goyal
Report Sudhir GoyalPublished By Shraddha
Published on: 30 Nov 2021 5:44 PM GMT
Samajwadi Party
X

समाजवादी पार्टी (फोटो- सोशल मीडिया)

Moradabad News : मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं का नया कारनामा सामने आया है जिसमें उन्होंने फूलनदेवी (Phoolan Devi) को हाथरस की गैंग रेप पीड़िता बता कर श्रद्धांजलि दे दी। इस के बाद मीडिया के सवालों से घिर जाने पर सपाइयों ने फूलन देवी के फोटो को हटाया। जहां किया जाता है बेटियों का सम्मान, वहीं दूसरी ओर किया जा रहा है बेटियों का अपमान। फोटो खिंचवाने में लगे सपा कार्यकर्ताओं और नेता में होड़।

आपको बता दें मुरादाबाद मंडल (Moradabad Mandal) में सपा कार्यकर्ता हमेशा सुर्खियों में बने रहने के लिए उटपटांग हरकते करते ही रहते हैं। गत दिनों पड़ोसी जनपद सम्भल में सपा के जिला अध्यक्ष के द्वारा गाँधी जी की मूर्ति के सामने रोने का ड्रामा किया गया था, जो खासा चर्चाओं में रहा, ऐसा ही कारनामा आज मुरादाबाद के समाजवादी पार्टी के नेता अपना चेहरा चमकाने के लिए कर दिया, जिला अध्यक्ष सहित कई दर्जन कार्यकर्ता फूलनदेवी का फ़ोटो लेकर श्रद्धांजलि देने मुरादाबाद के अंबेडकर पार्क (Ambedkar Park in Moradabad) पहुँच गए और केंडिल जलाकर कर उन्हें हाथरस के चर्चित गैंग रेप कांड की पीड़िता बताने लगे, मीडिया कर्मियों द्वारा फोटो के विषय मे पूछे जाने पर सपा कार्यकर्ताओं ने फजीहत से बचने के लिए फोटो हटाने का प्रयास किया।

दरअसल आज समाजवादी नेताओं ने हाथरस की दलित बेटी का स्मृति दिवस (Hathras Dalit Daughter Memorial Day) मनाया था जिसमे कैंडल जलाकर हाथरस की दलित बेटी को याद किया गया था, कैंडल जलाकर नमन करते वक्त समाजवादी पार्टी के नेता ये भूल गए कि जिसका फोटो लगाकर स्मृति दिवस मनाया जा रहा है वो हाथरस की बेटी नहीं बल्कि वो समाजवादी पार्टी से ही पूर्व सांसद फूलनदेवी हैं। अब मीडिया के सवालों में घिरते हुए सपा नेता लाज बचाने में लग गए और फिर सपा के नेताओं ने फूलनदेवी का जल्दबाजी में फोटो हटा दिया। इस दौरान जब सपा नेताओं से फूलनदेवी के फोटो को लगाने का कारण पूछा गया तो सभी बगले झांकने लगे और अपनी बात बनाने के लिए कहने लगे कि ये भी एक दलित बेटी थी और इनके साथ भी बुरा हुआ था।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story