Moradabad News: पुलिस कर रही बिजली विभाग का काम, पुलिसकर्मी ट्रैक्टर ट्राली पर ले जा रहे ट्रांसफार्मर

पुलिस कर्मी एक ट्रांसफार्मर को ट्रैक्टर ट्राली में ले जा रहे थे तो दिल में कुछ सवाल उठे और एक जर्नलिस्ट होने के नाते कैमरा चल गया।

Sudhir Goyal
Report Sudhir GoyalPublished By Divyanshu Rao
Published on: 29 Dec 2021 4:42 PM GMT
Moradabad News
X

ट्रैक्टर ट्राली पर पर ट्रांसफार्मर ले जाते पुलिस कर्मी (फोटो: न्यूज़ट्रैक)

Moradabad News: यूं तो पुलिस सारे काम करती है, लेकिन यहां कुछ अजब गजब हुआ यहां यूपी पुलिसकर्मी निभा रहे हैं बिजली विभाग का फर्ज। ट्रैक्टर ट्राली पर ट्रांसफार्मर रख चला कर ले जा रहे दो पुलिस वालों को जिसने भी देखा वो बस देखता रह गया।

आपको बता दें कि दो पुलिस कर्मी एक ट्रांसफार्मर को ट्रैक्टर ट्राली में ले जा रहे थे तो दिल में कुछ सवाल उठे और एक जर्नलिस्ट होने के नाते कैमरा चल गया। वीडियो में दो पुलिसकर्मी ट्रैक्टर ट्रॉली पर बिजली विभाग का फर्ज निभाते हुए कैद हुए हैं। आपको बता दें बात थोड़ी अजीबो गरीब है लेकिन हैरान कर देने वाली है क्योंकि पुलिसकर्मी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पर ट्रांसफार्मर लेकर चले जा रहे हैं जबकि यह काम बिजली विभाग के कर्मचारियों का होता है।

ये पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कांठ रोड का है कमाल की बात यह है कि पुलिसकर्मी अब बिजली विभाग का कार्य करते हुए पूरा सहयोग कर रहे हैं जो काम बिजली विभाग के कर्मचारियों को करना चाहिए वह अब मुरादाबाद की योगी जी की महान पुलिस करती नजर आई।

इससे दो सवाल उठे पहला ये कि मुरादाबाद का बिजली विभाग निकम्मा और बेकार हो गया है और पुलिस उनका काम देख रही है, दूसरा सवाल ये कि क्या ये पुलिस कर्मी अपने निजी फायदे के लिए अपने निजी ट्रेक्टर से ट्रांसफार्मर को ले जा रहे हैं। एक तीसरा सवाल ये उठा कि इन पुलिस कर्मियों से इनके उच्च अधिकारी अपने निजी फायदे के लिए ऐसा कार्य करवा रहे हैं क्या।


जब न्यूजट्रैक संवाददाता ने इन पुलिस कर्मियों को रोककर पूछना चाहा तो ऑन कैमरा कुछ नही बोले कैमरा बंद करने पर इन्होंने कहा की साहब नौकरी है जो करनी पड़ेगी, हंस कर या रो कर। नोकरी है नौकरी के नो का दसवां काम हांजी।

अब आप ही समझ कर हम लोगो को समझा सकते हे की क्या क्या नहीं करना होता है नौकरी में।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story