×

Moradabad Crime : बैंक मैनेजर ने खाता धारकों के एकाउंट से डकार लिए 25 लाख रुपये, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Moradabad crime : प्रथमा ग्रामीण बैंक (Prathama UP Gramin Bank) बैंक मैनेजर पर 25 लाख (bank manager ke khate se nikle 25 lakh) रुपए निकाल कर हड़प लेने का आरोप लगाया हैं।

Sudhir Goyal
Report Sudhir GoyalPublished By Ragini Sinha
Published on: 24 Dec 2021 6:19 AM GMT
Moradabad Crime : बैंक मैनेजर ने खाता धारकों के एकाउंट से डकार लिए 25 लाख रुपये, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
X

Moradabad Crime : मुरादाबाद (Moradabad) के भोजपुर थाना (bhojpur thana ) क्षेत्र के बिजना गांव के ग्रामीणों ने रामपुर दौरे पर बनी प्रथमा ग्रामीण बैंक (Prathama UP Gramin Bank) पर पहुंच बैंक मैनेजर पर 25 लाख (bank manager ke khate se nikle 25 lakh) रुपए निकाल कर हड़प लेने का आरोप लगाया हैं ।जिसके चलते बिजना गांव के ही हजारों ग्रामीणों ने एकत्रित होकर बैंक के बाहर विरोध प्रदर्शन (gramin ka hangama) कर हंगामा किया। लोगो का कहना था की ये तो मात्र एक मामला हे जो प्रकाश में आया है।


ग्रामीणों का प्रर्दशन

मामले में प्रदर्शन कर रहे बुजुर्ग महिलाओं और व्यक्तियों का कहना है कि जब तक हमारे पैसे हमारे अकाउंट में या हमें नहीं मिल जाते तब तक हम शांत नहीं बैठने वाले हैं। दरअसल यह ग्रामीण बैंकों का ऐसा पहला मामला नहीं है इससे पहले भी बैंकों द्वारा ग्रामीणों के पैसे निकालने का मामला और भी चर्चित रहा था। प्रथमा ग्रामीण बैंक (Prathama UP Gramin Bank) मैनेजर द्वारा बिजना गांव निवासी अजय प्रताप बीसी द्वारा अंगूठे लगाकर गांव वासियों के पैसे निकालने की जानकारी दी गई है लेकिन ग्रामीणों का यह भी कहना है कि कहीं ना कहीं प्रथमा ग्रामीण बैंक के कर्मचारी और मैनेजर द्वारा यह खेल खेला गया है।


युवक को पीटते हुए वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में कुछ युवक एक युवक से पहले बातचीत कर रहे हैं और उसके बाद फिर चार पांच युवक एक अकेले युवक की पिटाई शुरू कर देते हैं । सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि यह वीडियो मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के वार्ड 23 अंबेडकर नगर का है जहां पर युवक की पिटाई की जा रही है। इस बात के बाद कार्रवाई की बात कही जा रही है वीडियो वायरल लाकड़ी फाज़लपुर वार्ड 23 अंबेडकर नगर का है जहां पर एक युवक को कुछ लड़के घेर कर पिटाई कर रहे हैं ।


पुलिस द्वारा इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पत्रकारों से बात करते हुए एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया द्वारा कहा गया अभियोग पंजीकृत कराकर जल्द ही इनके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी और दोषियों को किसी भी हाल में बक्शा नही जायेगा।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की uttar pradesh 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story