योगी के डंडे का असर या तीसरी लहर की दहशत, वैक्सीन सेंटरों पर लग गई कतारें

Corona New variant: कोरोना ke नए वैरिएंट के डर से अब लोग वैक्सीन लगवाने के लिए वैक्सीन सेंटर पर उमड़ रहे है।

Ragini Sinha
Published By Ragini SinhaNewstrack Network
Published on: 27 Nov 2021 6:28 AM GMT
Corona New variant
X

योगी के डंडे का असर या तीसरी लहर की दहशत (Social Media)

Corona New Variant: कोरोना का नया म्यूटेशन ( new mutation of corona) आने की दहशत और प्रदेश के मुखिया का डंडा चलते ही कोविड वैक्सीन (Corona vaccination) का विरोध कर रहे लोग वैक्सीन लगवाने के लिए वैक्सीन सेंटर पर उमड़ पड़े है। लोग लंबी लंबी लाइनें लगाकर वैक्सीन लगवाने के लिए अपनी अपनी बारी का इंतजार करने में लगे हैं। कोरोना काल (Corona Virus cases) की पहली लहर बिताने के बाद जैसे ही वैक्सीन आई तो लोगों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई। जिन लोगो ने अपनों को खोया था उनके दिल में एक नई उम्मीद जागी। किंतु वैक्सीन के आते ही राजनीति भी आई। किसीने वैक्सीन को मोदी वेक्सीन (Modi vaccine) तो किसी ने बीजेपी (Bjp) की वैक्सीन का नाम देकर जम कर राजनीति की ओर तरह तरह की अफवाह फैलाई। सरकार के नुमाइंदे जनता को समझाते रहे कि ये वैक्सीन आपके हीरो के लिए ही परंतु किसी ने नहीं मानी।


कोरोना वैक्सीन नहीं, तो राशन नहीं

अब जब कोरोना की तीसरी (Corona third wave) या चौथी लहर का खतरा सिर पर आ गया है। तो दहशत से लोग भर गए हैं। इसके साथ ही प्रदेश के मुखिया ओर सीएम योगी आदित्यनाथ (Cm yogi Adityanath government) का डंडा चला तो हर कोई वैक्सीन लगवाने को उमड़ पड़ा है। प्रदेश के सीएम ने विगत दिनों एक आदेश निकाला कि जिन लोगो ने कोविड 19 वैक्सीन (Covid 19 vaccine) नहीं लगवाई है उनको सरकारी राशन की दुकानों से राशन नहीं मिलेगा अर्थात सरकारी राशन की दुकानों से मिलना वाला गेहूं चावल नही मिलेगा। सरकारी राशन लेने के लिए पहले वैक्सीन रसीद दिखानी होगी या मोबाइल पर आए रजिस्ट्रेशन नंबर दिखाना होगा।

वैक्सीन लगवाने के लिए लगी लंबी कतारें

बस फिर क्या था ये सर्कुलर घूमते ही दुकानदारों ने भी सख्ती करनी शुरू कर दी बस फिर तो खाली पड़े वैक्सीन सेंटरों पर भीड़ उमड़ पड़ी और जो लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे थे वो लोग भी कोविड 19 की वैक्सीन लगवाने के लिए लंबी लंबी लाइनें लगवा कर अपनी अपनी बारी का इंतजार करने लगे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story