×

मां की ममताः छाती में दूध और आंखों में पानी, पढ़िये ममता की नई कहानी

Muradabad News: मुरादाबाद के कंपनी बाग स्थित डूडा विल्डिग का है जहां एक बंदरिया एक बिल्ली के बच्चे को तीन दिन से अपने सीने से लगाए रह रही है।

Sudhir Goyal
Report Sudhir GoyalPublished By Ragini Sinha
Published on: 3 Dec 2021 3:53 PM GMT
Maa ki mamta
X

मां की ममता 

Muradabad News: कहते हैं की मां की ममता के आगे क्या सोना क्या चांदी क्या हीरे क्या धन दौलत सब बेकार है। मां के चरणों में अगर स्वर्ग होता है, तो मां के दूध में 16 गुण होते हैं और बच्चे के लिए मां का दूध अमृत होता है। मां शब्द में ही ममता झलकती है संसार में मां और उसकी ममता के बारे में जितना भी लिखा जाए शायद कम ही होगा। ऐसा ही जिक्र आज हम अपनी आज की अजब गजब स्टोरी में करने जा रहे हैं।

बंदरिया और बिल्ली का प्यार

जी हां हम आपको ऐसा जीता जागता वाकया दिखाने जा रहे हैं जिसे देख कर आप दांतों तले अंगुली दबा लेंगे। ये मामला ही उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कंपनी बाग स्थित डूडा विल्डिग का है जहां एक बंदरिया एक बिल्ली के बच्चे को तीन दिन से अपने सीने से लगाए रह रही है। जैसे वह उसका ही बच्चा हो किसी को अपने पास नहीं आने दे रही। इतना ही नहीं बिल्ली का बच्चा भी बंदरिया की गोद में खुद को महफूज समझ रहा है। इस मामले को देखने के लिए जमावड़ा लग गया।

बंदरिया इस बिल्ली के बच्चे को अपने सीने से लगाए घूम रही है

ये नजारा देख कर हर कोई दातों तले अंगुली दबा रहा था जब न्यूज ट्रैक संवाददाता सुधीर गोयल ने इसे कैमरे में कैद किया। क्षेत्र वासियों ने बताया की कुछ दिन पूर्व इस बंदरिया का बच्चा ठंड से मर गया था, तब से ये बंदरिया यूं ही इधर उधर बैठी रहती थी। पिछले तीन दिन से ये बंदरिया इस बिल्ली के बच्चे को अपने सीने से लगाए घूम रही है। बंदरिया को कुछ खाने को दो तो उठा लेगी पास जाओ तो दौड़ा लेगी और इस बच्चे को लेकर भाग जाएगी। हम लोग तीन दिन से देख रहे है। रात में ये बच्चे को छोड़ देती है बच्चा घूम कर फिर वापस इसी बंदरिया के पास वापस आ जाता है।

आज के इस जमाने में जहां भाई भाई और बाप बेटे जैसे रिश्ते दौलत की खातिर तार तार हो रहे हैं वहीं एक बंदर और बिल्ली के बच्चे की चर्चा जोरों पर हो रही है।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story