×

UP Election 2022: सीएम योगी ने मुरादाबाद में भरी हुंकार, विपक्ष पर जमकर बरसे, जनता से की यह अपील

UP Election 2022: मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

Sudhir Goyal
Report Sudhir GoyalPublished By Shreya
Published on: 8 Feb 2022 12:39 PM GMT (Updated on: 8 Feb 2022 1:49 PM GMT)
UP Election 2022: सीएम योगी ने मुरादाबाद में भरी हुंकार, विपक्ष पर जमकर बरसे, जनता से की यह अपील
X

सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो- न्यूजट्रैक) 

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आज मुरादाबाद के 25 विधानसभा ठाकुरद्वारा में भाजपा प्रत्याशी ठाकुर अजय प्रताप सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले की सरकारों में कर्फ्यू लगा करता था, जबकि अब कावड़ यात्रा निकलती है। पहले स्कूल जाते वक्त बेटियां डरती थीं, लेकिन अब बेटियां पूर्णत: सुरक्षित है। व्यापारी अंधेरा होने से पहले घर चले जाते थे, लेकिन भाजपा सरकार में अब किसी का डर नहीं है।

CM योगी ने कहा कि भाजपा की सरकार में गुंडाराज पूर्ण रूप से खत्म हो चुका है। हमारी सरकार में जिसने भी गुंडा गर्दी दिखाई वो या तो जेल गया या पुलिस द्वारा ठोक दिया गया। उन्होंने कहा पिछले पांच सालों में कोई बताए कि पूरे प्रदेश में कोई उपद्रव हुआ हो तो। CAA के समय में जिन लोगों ने उपद्रव किया तो उसकी भरपाई उसके परिवार से की जा रही है। दोबारा कोई गुंडा तत्व सीएए के समय हुई गुंडागर्दी को नहीं दोहराएगा। मुख्यमंत्री का कहना है कि हमने गुंडों की नस्लों तक को सबक दिया है।

भाजपा को दोबारा जिताने की अपील

इसके साथ ही यूपी के मुखिया ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा सरकार को दोबारा जिताने की जनता से अपील की। उन्होंने कहा हमारी सरकार में गरीबों खाद्यान्न दिया जा रहा है। जरुरतमंद को हर संभव मदद दी जा रही है। विकलांगो और विधवा पेंशन और हमारी ही सरकार में कन्याओं के शादी के लिए धन उपलव्ध कराया जा रहा है।

सीएम योगी ने अपने भाषण में मुरादाबाद के पीतल मजदूरों और पीतल उद्योग पर भी पिछली सरकारों की अनदेखी का आरोप लगाया। उन्होंने मोदी सरकार में मुरादाबाद के पीतल उद्योग को मजबूत बनाने में सहयोग करने की भी सराहना की और कहा कि अगर दोबारा प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनती है तो पीतल कारोबार के लिए और पीतल उद्योग को भी अनदेखा नहीं किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों पर धर्म के नाम पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा उस समय में धर्म देख कर नौकरियां दी जाती थीं, धर्म देख कर ही सरकारी सहायता दी जाती थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story