×

Up Election 2022: सपा प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का खुला उल्लंघन, रिपोर्ट दर्ज

Up Election 2022 : यूपी चुनाव नजदीक आ रहा है। इसी कड़ी में सपा प्रत्याशी ने जुलूस निकालकर कॉविड नियम और आचार संहिता का उल्लंघन किया है।

Sudhir Goyal
Report Sudhir GoyalPublished By Ragini Sinha
Published on: 22 Jan 2022 5:23 AM GMT
Up Election 2022
X

सपा प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का खुला उलंघन

Up Election 2022 : सपा में टिकट बंटवारे में हुई मारा मारी के बाद मुरादाबाद देहात से शुक्रवार को सपा प्रत्याशी ने जुलूस निकाला। सपा प्रत्याशी हाजी इकराम कुरेशी ने आचार संहिता और कोविड गाइडलाइन का खुला उल्लंघन किया और जश्न मनाकर आतिशबाजी भी किया। उनके खिलाफ आचार संहिता का उलंघन और कॉविड नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

जुलूस में आतिश बाजी

आपको बता दें मुरादाबाद की देहात विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी हाजी नासिर कुरैशी ने नॉमिनेशन कराने के बाद शाम को शहर के थाना गलशहीद इलाके में जश्न का जुलूस निकाल कर आचार संहिता और कोविड गाइडलाइन का सीधे तौर पर उलंघन किया। वहीं, उनके साथ सैकड़ों समर्थक जुलूस की शक्ल में चल रहे थे। इस दौरान सड़कें भी जाम हो गई थी।

अचार संहिता और कॉविड नियमों का उल्लंघन

जुलूस के दौरान सपा प्रत्यासी नासिर कुरैशी को नोटों की माला पहनकर कई कार्यकर्ता उनके बीच मौजूद थे। एक तरफ जहां प्रशासन द्वारा लगातार कोविड-19 और आचार संहिता का पालन करने की अपील की जा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ सपा प्रत्याशी ने नॉमिनेशन के बाद आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल का खुला उल्लंघन कर दिया है। इस दौरान कोई भी प्रशासन का कर्मचारी नहीं आया।

मुरादाबाद के गलशहीद इलाके के सपा कार्यालय से लेकर लंगड़े की पुलिया तक सामने आया है। जहां जुलूस निकालने के दौरान खुलेआम प्रत्याशी और समर्थकों ने मुरादाबाद पुलिस प्रशासन को जुलूस निकालने के दौरान खुली चेतावनी दी है। अब देखना है कि मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इस मामले में क्या कार्रवाई करते हैं। यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story