×

Muzaffarnagar Crime News: पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, दूसरा फरार

नगर कोतवाली क्षेत्र के पिन्ना बाईपास पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

Amit Pandey
Published on: 29 Aug 2021 2:57 PM GMT
encounter
X

मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की तलाश करती पुलिस (फोटो-न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की नगर कोतवाली क्षेत्र के पिन्ना बाईपास पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इसमें दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक बदमाश अफजाल निवासी सहारनपुर के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ़्त में आये घायल बदमाश के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किया। वहीं पुलिस घायल बदमाश के फरार साथी की तलाश में जंगल में घंटों कॉम्बिंग आपरेशन भी चलाया, लेकिन कोई क़ामयाबी हाथ नहीं लगी।

पुलिस अधिकारियों की मानें तो घायल बदमाश अफजाल पर लूट हत्या डकैती के लगभग दर्जनों मुक़दमे उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में दर्ज हैं। कुछ समय पूर्व रुड़की में इस शातिर बदमाश अफजाल ने दिनदहाड़े एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी थी। बहरहाल पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।


पुलिस के मुताबिक बदमाशों के क्षेत्र में होने की सूचना उन्हें पहले ही मिल गई थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया था। बदमाश पुलिस को देख कर भागने लगे, इस पर पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस को अपने पीछे आता देख बदमाशों ने फायर झोंक दिया। इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह लहूलुहान होकर गिर गया, जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। पुलिस ने काफी देर तक उसकी तलाश में गन्ने के खेत में करती रही। लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं चल सका। फिलहाल पुलिस को एक बदमाश को पकड़ने में सफलता मिल गई है, जिससे उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही उसका दूसरा साथी भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story