×

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में कार्यक्रम के दौरान कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे अधिकारी और मंत्री

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर के अधिकारी और मंत्री खुद एक कार्यक्रम के दौरान कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखाई दिए।

Amit Kaliyan
Report Amit KaliyanPublished By Deepak Kumar
Published on: 31 Dec 2021 5:45 PM GMT
Muzaffarnagar News In Hindi
X

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में कार्यक्रम के दौरान कोविड नियमों की उड़ती धज्जियां  

Muzaffarnagar News: देश में कोरोना की तीसरी लहर (Corona Third Wave) को देखते हुए सरकारे इसका सामना करने की तैयारियों में जुटी हुई है। तो वहीं, उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर (District Muzaffarnagar) के अधिकारी और मंत्री खुद कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखाई पड़ रहे है।

दरअसल, नगर में जिला प्रशासन (district administration) के द्वारा इन दिनों नुमाईश मेले का आयोजन किया गया है। जो कि 10 दिसंबर से शुरू होकर 5 जनवरी को समाप्त होगा। इसी के अंतर्गत होने वाले मेगा नाईट कार्यक्रम का आयोजन राजकीय इंटर कॉलेज (Government Inter College) के मैदान में कराया जा रहा है। इसके चलते गुरुवार को यहां पंजाबी सिंगर बी प्राक अपनी प्रस्तुति देने के लिए पहुंचे थे, लेकिन बी प्राक के चाहने वालों ने कल यहां सारे रिकॉड तोड़ डाले और इस कार्यक्रम में पहुंची हज़ारों लोगों भीड़ ने सारी व्यवस्थाओं की धज्जियां उड़ा डाली।


ये ही नहीं यहां तो कहीं भी कोरोना का खौफ तक देखने को नहीं मिला। इस कार्यक्रम में पहुंची जनता हो या प्रशासनिक अधिकारी या फिर सरकार में मंत्री बस कुछ एक को छोड़कर यहां सभी कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए। भीड़ से यहां के ये हालत पैदा हो गए की कार्यक्रम में पहुंचे राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल (State Minister Kapil Dev Agarwal) बिना मास्क के खुद ही भीड़ को स्टेज के सामने से हटाते नजर आए।

कार्यक्रम में ये रहे उपस्थित

वहीं, जिला पंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल (District Panchayat President Veerpal Nirwal), एसएसपी अभिषेक यादव (SSP Abhishek Yadav) और जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह (District Magistrate Chandra Bhushan Singh) के साथ अन्य अधिकारी भी इस कार्यक्रम में पहुंचे थे, लेकिन कार्यक्रम में जिलाधिकारी या फिर कुछ अन्य अधिकारी तो माक्स का प्रयोग करते दिखाई पड़े। लेकिन एसएसपी और जिला पंचायत अध्यक्ष बगैर माक्स कोरोना के नियमों को ताक पर रखते दिखाई दिए। जब जिला पंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल (District Panchayat President Veerpal Nirwal) से इस बाबत बात की गई, तो वह अपनी सफाई में ये कहते नजर आए की। उन्होंने थोड़ी देर के लिए माक्स लगाया हुआ था।


वहीं, कोरोना की तीसरी लहर (Coronavirus third wave) को लेकर पूरे देश में सावधानी बरतने के लिए प्रशासन के कयास लगा रहा है और जनपद के जिला प्रशासनिक अधिकारी जनता से लगातार अपील कर रहे हैं कि कोविड-19 के सोशल डिस्टेंस में मास्क की अनिवार्यता को मेंटेन किया जाए, लेकिन मुजफ्फरनगर (District Muzaffarnagar) नुमाइश मेले में यह तस्वीरें पूरी तरह है। इसके विपरीत है और लगातार यहां पर इस भीड़ से कोरोना संक्रमण (Corona Virus) फैलने का खतरा भी बढ़ रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story