×

Muzaffarnagar : जंगल में ताबड़तोड़ फायरिंग, दरोगा हुए घायल, मुठभेड़ में गौ तस्कर को लगी गोली

Muzaffarnagar : मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली क्षेत्र के जंगलों में उस समय पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जब पुलिस को मुखबिर खास की सूचना पर विशेष इनपुट मिला था कि जंगलों में गोकशी करके कुछ बदमाश गौ मांस लेकर जा रहे हैं।

Amit Kaliyan
Report Amit KaliyanPublished By Vidushi Mishra
Published on: 21 Nov 2021 9:53 AM GMT
cow smuggler
X

मुठभेड़ में घायल हुआ गौ तस्कर 

Muzaffernagar : पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में इस समय पुलिस लगातार बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही है। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में शातिर गौ तस्कर इस्तेकार घायल, जवाबी फायरिंग में एक सब इंस्पेक्टर भी घायल। गौ मांस सहित अवैध असलाह बरामद।

मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली क्षेत्र के जंगलों में उस समय पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जब पुलिस को मुखबिर खास की सूचना पर विशेष इनपुट मिला था कि जंगलों में गोकशी करके कुछ बदमाश गौ मांस लेकर जा रहे हैं। उसी समय पुलिस ने घेराबंदी की तो चार बदमाश एक स्कूटी और एक बाइक पर बैठकर आ रहे थे।

बाइक व स्कूटी पर सवार बदमाश रुके नहीं

पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक व स्कूटी पर सवार बदमाश रुके नहीं बल्कि पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई तो एक बाइक सवार के पैर में गोली लगी। बाकी अन्य 3 साथी अपने आप को घिरता देख जंगलों का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए।

मुठभेड़ के दौरान एक सब इंस्पेक्टर ब्रह्मजीत तोमर भी गोली लगने से घायल हो गए। घायल युवक की पहचान इस्तेकार पुत्र इलियास निवासी मिमलाना के रूप में हुई है जो कि शातिर गौ तस्कर है। घायल बदमाश के पास से एक देशी तमंचा, पांच कारतूस, 50 किग्रा गौमांस व बाइक और स्कूटी बरामद हुई है।

घायल बदमाश के अन्य 3 साथी जंगलों में फरार होने पर पुलिस द्वारा लगातार जंगलों में बदमाशों के लिए कॉम्बिंग जारी है, पुलिस का दावा है कि जल्द ही फरार बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। घायल बदमाश के विरुद्ध जनपद में गोकशी चोरी हत्या प्रयास जैसे संगीन धाराओं में लगभग दो दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। घायल बदमाश व घायल सब इंस्पेक्टर को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती करा दिया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story