TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

राकेश टिकैत के भतीजे के घर पर युवक से मारपीट, किया अधमरा

राकेश टिकैत के भतीजे के घर हुई पंचायत में युवक की पिटाई की...

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 17 July 2021 6:05 PM GMT
Rakesh Tikait nephew house in young man was beaten.
X

राकेश टिकैत के भतीजे के घर पर युवक से मारपीट ( सोशल media)

राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के भांजे राजेंद्र चौधरी के घर पर हुई पंचायत में एक युवक को बेरहमी से पीटकर अधमरा कर दिया गया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। अस्पताल में भर्ती घायल युवक ने मारपीट के दौरान नगदी और सोने की चेन लूटने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों की तरफ से केस दर्ज कर लिया है।

वीडियो वायरल कर दिया गया

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को मौजिजाबाद नांगल में भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के भांजे राजेंद्र चौधरी ने पंचायत बुलाई थी। इसी दौरान पंचायत में शामिल कुछ युवकों ने पास से गुजर रहे गांव निवासी युवक को पकड़कर बुरी तरह पीटा। बाद में उसे पंचायत में ले जाकर उसके साथ मारपीट भी की। घटना का वीडियो बनाकर उसे शनिवार को वायरल कर दिया।

लूटपाट का लगाया आरोप

पीड़ित ने बताया कि मकान निर्माण सामग्री खरीदने के लिए उसने शुक्रवार को बैंक से रुपये निकाले थे। जिस समय उस पर हमला किया गया, तब उसकी जेब में 92 हजार रुपये थे। जब उसने अपने पैसे देखे तो उसके पास सिर्फ 30 हजार रुपये ही मिले। साथ ही उसकी सोने की चेन भी गायब थी। उसके दोस्त रिशु की लाइसेंसी पिस्टल कार में ही रह गई थी। जिसे अवैध पिस्टल बताकर उसे फंसाने की कोशिश की गई।

मामले को लेकर ब्राह्मण समाज में गुस्सा

भाकियू की पंचायत में ब्राह्मण समाज के युवक की सरेआम पिटाई से ब्राह्मण समाज में गुस्सा है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की है। वहीं, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर विरोध-प्रदर्शन की चेतावनी दी गई।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story