×

Saharanpur News: मूसलाधार बारिश से नदियों में जबरदस्त उफान, तेज़ बहाव में बह गई स्कॉर्पियो

बिहारीगढ़ क्षेत्र के सुंदरपुर शाकंभरी मार्ग पर पड़ने वाली हिंडन नदी मैं इतना तेज सैलाब था कि वहां से जा रही स्कॉर्पियो कार तेज पानी के बहाव में बह गई

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 18 July 2021 8:28 AM GMT
Scorpio drowns in river
X

  नदी में डूब गई स्कॉर्पियो: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Saharanpur News: सहारनपुर जनपद की शिवालिक की पहाड़ियों में मूसलाधार हो रही बारिश से घाट क्षेत्र की नदियों में जबरदस्त उफान आ गया है। थाना बिहारीगढ़ क्षेत्र के सुंदरपुर शाकंभरी मार्ग पर पड़ने वाली हिंडन नदी मैं इतना तेज सैलाब था कि वहां से जा रही स्कॉर्पियो कार तेज पानी के बहाव में बह गई और बीच में जाकर फंस गई इस गाड़ी में 5 लोग सवार थे जो कि गाजियाबाद से मां शाकंभरी देवी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

नदी में पानी का तेज सैलाब आने से कई गांव से संपर्क टूट गया है। पुलिस को हंड्रेड 112 पर सूचना मिली कि कुड़ी खेड़ा गांव के पास शाकंभरी रोड पर नदी में 5 लोग जो स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार है पानी के तेज बहाव में फंस गए हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर स्थानीय ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया और काफी देर की मशक्कत के बाद पांचों व्यक्तियों को स्कॉर्पियो गाड़ी से बाहर सकुशल निकालने में सफल हो गए।

स्कॉर्पियो गाड़ी बह गई

यह सभी लोग स्कॉर्पियो यूपी 14 बी यू 6900 से माता शाकंभरी देवी देवी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे जैसे ही यह नदी के पास पहुंचे तो उस समय पानी कम था और जैसे ही कार से नदी पार करने का प्रयास किया तो स्कॉर्पियो एक गड्ढे में गिर गई और उसके बाद तो नदी का जलस्तर अचानक एकाएक बढ़ता चला गया और तेज बहाव में स्कॉर्पियो गाड़ी बह गई। गाड़ी में सवार दीपक सचिन रोहित पारस तथा अश्वनी पटेल नगर गाजियाबाद के रहने वाले हैं उन्होंने अपनी जान बचाने पर पुलिस का धन्यवाद भी दिया उनका कहना था कि यदि पुलिस मौके पर ना पहुंचती और उन्हें यह सहायता ना मिलती तो उनका बचना मुश्किल था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story