×

Saharanpur News: नामांकन निरस्त पर सपाइयों ने जमकर काटा बवाल, किया जिला मुख्यालय का घेराव

सहारनपुर जनपद के ब्लॉक गंगोह के ब्लॉक प्रमुख चुनाव की सपा उम्मीदवार बबली चौधरी का नामांकन पत्र निरस्त कर दिया गया था। जिसके बाद सपा जिला अध्यक्ष चौधरी रूद्र सेन के नेतृत्व में सपाइयों ने कल गंगोह में धरना दिया था।

Neena Jain
Written By Neena JainPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 9 July 2021 11:16 AM GMT
ruckus on withdrawal of nomination
X

नारेबाजी करते सपाई pic(social media)

Saharanpur News: सहारनपुर में ब्लाक प्रमुख के चुनाव के चलते कई उम्मीदवारों के पर्चे निरस्त करे जाने को लेकर सपाई सड़क पर उतर आए। गुससाए सापाइयों ने सहारनपुर जिला मुख्यालय का भी घेराव किया। वहीं सहारनपुर में आज सपाइयों ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और कहा जब भी योगी डरता है पुलिस को आगे करता है, के जमकर नारे लगाए।

सपाइयों का हाई वोल्टेज ड्रामा

आपको बता दें कि सहारनपुर जनपद के ब्लॉक गंगोह के ब्लॉक प्रमुख चुनाव के सपा उम्मीदवार बबली चौधरी का नामांकन पत्र निरस्त कर दिया गया था। जिसके बाद सपा जिला अध्यक्ष चौधरी रूद्र सेन के नेतृत्व में सपाइयों ने कल गंगोह में धरना दिया था। इतना ही नहीं हाई वोल्टेज ड्रामा करते हुए बबली चौधरी अधिकारियों की गाड़ी के आगे भी लेट गई थीं! आज सपाइयों ने अपना आक्रोश जताते हुए जिलाध्यक्ष चौधरी रूद्र सेन के नेतृत्व में जिला मुख्यालय का घेराव किया और जमकर भाजपा सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि वह भाजपा की गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे। भाजपा तानाशाही दिखाकर यह चुनाव अपने नाम कर लेना चाहती है लेकिन अब जनता भाजपा का चेहरा पहचान चुकी है। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में जनता भाजपा को हराकर सबक सिखाने का काम करेगी।

मीडिया से बातचीत करते चौधरी रुद्रसेन, सपा जिलाध्यक्ष व चौधरी इन्द्रसेन, सपा नेता pic(social media)

वहीं सपा नेता चौधरी इंद्रसेन ने अपना आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि जिस तरह से पूरे उत्तर प्रदेश में सपा की लहर चल रही है। जिस तरह से त्रिस्तरीय चुनाव जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव में जिस तरह से इन को हार का मुंह देखना पड़ा। 800 से ज्यादा जिला पंचायत सदस्य जीत कर आए और 500 भाजपा ने जीते और पूरे तरीके से गुंडागर्दी दिखाते हुए लोकतंत्र की हत्या करते हुए जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव में इस सरकार ने जिस तरह से गुंडागर्दी करते हुए तांडव मचाया उसी तरह से क्षेत्र पंचायत चुनाव में भी तांडव मचाया गया। और जिस तरह से सपा जिलाध्यक्ष चौधरी रुद्र सिंह जी के नेतृत्व में जिले में सपा मजबूत होती जा रही है उसी से घबराकर हमारा ग्रह ब्लॉक है उस पर इन्होंने हमला बोलने की चेष्टा की है। क्योंकि जिस तरह से पुलिस की तीन-तीन गाड़ियां बीडीसी सदस्य को उठाने आयी यह बिल्कुल सत्ता का दुरुपयोग है। उन्होंने प्रपत्र दिखाते हुए कहा कि जो इस समय भाजपा के जिला पंचायत सदस्य जो मौजूदा हैं उनके प्रपत्रों पर किसी भी प्रकार का कोई भी सेल्फ अटेस्ट नहीं है। यह सारे प्रपत्र नोटरी व साईन द्वारा प्रमाणित किए गए हैं अब इसको लेकर हमारी यह मांग है कि जो हमारे पर्चा निरस्त किए गए हैं उसको बाहर कर दिया जाए।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story