×

Chandauli Accident: किसानों पर चढ़ी कार, दो की मौके पर ही मौत, परिवार में मच गया कोहराम

Chandauli Accident: तेज रफ्तार कार ने दो किसानों को रौंदा, दोनों की मौत

Ashvini Mishra
Published on: 16 Oct 2021 3:12 PM GMT
road accident
X

रोड एक्सीडेंट की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Chandauli Accident: चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के नौबतपुर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार की देर शाम एक तेज रफ्तार कार ने खेत से वापस लौट रहे 2 किसानों को बुरी तरह कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार सवार लोग मौके से भाग निकले। हालांकि उनको बिहार के मोहनिया इलाके में टोल टैक्स के पास पकड़ लिया गया है।

बताया जा रहा है कि इस घटना की सूचना मिलते ही दोनों के परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर भारी भीड़ भी जुड़ गई, जिसके चलते नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया है। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची सैयदराजा पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर ली है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार नौबतपुर के रहने वाले 65 वर्षीय मंगला राय और 58 वर्षीय मिठाई पासवान हर रोज की तरह अपने अपने खेत को देखकर वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही वह नेशनल हाईवे के पास पहुंचकर सड़क को क्रास कर रहे थे तभी तेज रफ्तार कार उनको कुछ चलते हुए आगे की ओर भाग गई। इससे मौके पर ही मंगला राय और मिठाई पासवान की मौत हो गई।

इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग और परिजन सड़क पर पहुंच गए और देखते ही देखते भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। मौके पर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए कार चालक को बिहार के मोहनिया टोल टैक्स पर गिरफ्तार कर लिया है।

मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल लोगों को पोस्टमार्टम के लिए मनाते हुए लाश को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। इस हादसे के बाद पूरे गांव में शोक का माहौल है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story