×

Saharanpur Crime News: दिनदहाड़े चाकुओं से गला रेतकर ज्वेलर्स की हत्या, बाजार में दहशत

Saharanpur Crime News: दिनदहाड़े चाकू से गला रेतकर ज्वेलर्स की हत्या किए जाने से बाजार में दहशत

Neena Jain
Published on: 8 Nov 2021 11:40 AM GMT
jewelers ka murder
X

सीसीटीवी में कैद हुए हत्यारे (फोटो-न्यूजट्रैक)

Saharanpur Crime News: दिनदहाड़े चाकुओं से गला रेतकर ज्वेलर्स की हत्या (jewelers ka murder)। नगर कोतवाली (Nagar Kotwali) क्षेत्र के नूर बस्ती में हुई वारदात। लोगों ने आरोपी की पिटाई कर किया पुलिस के हवाले। बीच चौराहे हुई हत्या की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद।

Saharanpur ki Taja Khabar- सहारनपुर में नगर कोतवाली (Saharanpur Nagar Kotwali) क्षेत्र में एक ज्वेलर्स की चाकू से गला रेत कर हत्या (jewelers ka murder) किए जाने से सनसनी फैल गई। लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर दी। दिनदहाड़े हुई हत्या (jewelers ka murder) की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। भीड़ ने सर्राफ की हत्या के आरोपी की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अवैध संबंधों के कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है।

नगर कोतवाली (Saharanpur Nagar Kotwali) के मोहल्ला नूर बस्ती में रहने वाले करीब 42 वर्षीय कैसर पुत्र अकबर की क्षेत्र में ही ज्वेलरी शॉप है। कैसर के पिता के मुताबिक उसका बेटा रोजमर्रा की तरह आज अपनी दुकान पर गया था। इसी बीच किसी ने कैसर को चौराहे पर बुला लिया। कैसर अपने दोस्त से बात करा था। इसी दौरान पीछे से आए हारून नामक व्यक्ति ने छुरी से कैसर का गला रेत दिया। लोगों की भीड़ ने हारून को पकड़ लिया और घायल कैसर को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जांच के बाद चिकित्सकों ने कैसर को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। भीड़ ज्वेलर्स की हत्या के आरोपी को पीट रही थी। पुलिस ने हारून नामक आरोपी को कब्जे में ले लिया और उसे नगर कोतवाली आयी। वही नूर बस्ती इलाके में ज्वेलरी शॉप के आसपास की दुकानें लोगों ने दहशत के कारण बंद कर दी। लोगों ने बताया कि मृतक के 5 बच्चे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के तमाम रिश्तेदार उसके घर पर रोते बिलखते हुए पहुंच गए।


कैसर नामक ज्वेलर्स की हत्या (jewelers ka murder) के मामले में एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना था कि हारून नामक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस को बताया कि अवैध संबंधों के कारण उसने कैसर की हत्या की है। पुलिस विस्तृत जानकारी जुटा रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मामले की सभी पहलुओं से जांच होगी। अगर अन्य कोई आरोपी भी इस घटना में संलिप्त होगा तो उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

सहारनपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र के नूरबस्ती चौराहे पर ही सुनार की दुकान है। कैसर ने अपनी दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए थे। सोमवार की सुबह करीब 10:15 बजे हुई कैसर की हत्या की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कैसर की दुकान से पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story