×

Saharanpur Crime News: सार्वजनिक भवन पर कब्जे को लेकर चली गोली, युवक घायल

सार्वजनिक भवन पर कब्जे को लेकर पूर्व प्रधान के पति ने भरी सभा में गोली चलाई

Neena Jain
Published on: 26 Sep 2021 6:05 PM GMT
crime
X

क्राइम की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Saharanpur Crime News: ग्राम पंचायत के सार्वजनिक भवन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में जमकर गोली चलने का मामला सामने आया है। घटना सहारनपुर जनपद के कोतवाली देवबंद क्षेत्र के रणखण्डी गांव की है, जहां सार्वजनिक पंचायत भवन पर अवैध कब्जे को लेकर पूर्व ग्राम प्रधान के पति, भांजे व चार अज्ञात लोगों ने गाली गलौज, अभद्रव्यवहार करते हुऐ फायरिंग की। भरी सभा में अचानक हुई फायरिंग से वहां अफरा तफरी फैल गई और लोगों में भगदड मच गई। गोली लगने से एक युवक घायल हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। गोली लगने से घायल पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। इस पूरे घटनाक्रम में सार्वजनिक ग्राम पंचायत भवन की छत से फायरिंग करता पूर्व प्रधान के पति का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

गांव रणखण्डी निवासी ग्राम पंचायत सार्वजनिक भवन में रविवार को पंचायत भवन के विकास को लेकर ग्रामवासियों की बैठक चल रही थी। बैठक की अध्यक्षता वर्तमान ग्राम प्रधान प्रतिनिधि प्रमोद कुमार कर रहे थे। बैठक में सैकड़ों ग्रामवासी मौजूद थे। इसी दौरान वहां गांव के पूर्व प्रधान रेखा उसका पति दिनेश कुमार, भांजा विकास व 4 अज्ञात व्यक्ति आये और बैठक में मौजूद लोगों के साथ गाली गलौज शूरू कर दी और भवन पर कब्जा करने की नीयत से फायरिंग शूरू कर दिया।

फायरिंग शूरू होते ही मौके पर भगदड मच गई और गोली लगने से संजय कुमार पुत्र रणवीर सिंह घायल हो गया। ग्रामवासियों ने बताया कि जब ग्रामीणों ने दिनेश व उसके भांजे को पकड़ने का प्रयास किया तो दोनों सार्वजनिक भवन की छत पर चढ़ गये और वहां से भी ग्रामवासियों पर फायरिंग की। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूर्व प्रधान पति दिनेश व उसके भांजे विकास को हिरासत में ले लिया। घटना की बाबत गोली लगने से घायल संजय कुमार पुत्र रणवीर सिंह ने कोतवाली में तहरीर दी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story