×

Saharanpur News: घरेलू झगड़े से आजिज हो पहले की पत्नी की हत्या, फिर खुद लगा ली फांसी

Up Crime News: किसी कंपनी में सुरक्षा गार्ड दलीप कुमार की मां का उसकी पत्नी के साथ कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Ragini Sinha
Published on: 16 Sep 2021 5:28 PM GMT
Rajasthan News
X

आत्महत्या।

Up Crime News: सहारनपुर के थाना देवबन्द कोतवाली में गुरुवार को एक युवक ने पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी, फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच में एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि घरेलू विवाद के कारण उसने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर रहा है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट होगी। मृतक दलीप उत्तराखंड में किसी कंपनी में सुरक्षा गार्ड का काम करता था। दस दिन पहले ही उनके यहां एक बेटा हुआ था।

यह है पूरा मामला

दलीप कुमार की मां का उसकी पत्नी के साथ कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था। इसी कारण दलीप ने गुरुवार सुबह अपनी मां को मामा के घर भेज दिया। घर पर दंपति और उनका बेटा था। शाम करीब पांच बजे तक जब दोनों घर से बाहर नहीं निकले, तो पड़ोसी उनके घर पहुंचे। वहां का दृश्य देखकर उनके होश उड़ गए। पति की लाश फांसी के फंदे पर लटकी थी और पत्नी नीचे मृत पड़ी थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद

सीओ रजनीश उपाध्याय और कोतवाली प्रभारी योगेश शर्मा सूचना पाकर गांव में पहुंचे। उन्होंने बताया कि दलीप ने आत्महत्या से पूर्व सुसाईड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने आत्महत्या का कारण गृहक्लेश लिखा है। उन्होंने बताया कि पत्नी की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा। हालांकि, सुसाइड नोट में पत्नी की हत्या किए जाने की बात लिखी है।

इस युगल के दुखद अंत से क्षेत्र में सनसनी है। युवक के घर में अब केवल उसकी मां और अबोध बच्चा ही बचा है। घर में झगड़े की वजह का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story