×

Saharanpur News: भीम आर्मी उपाध्यक्ष ने CM योगी पर साधा निशाना, कहा- सरकार बनने पर बदलेंगे सहारनपुर में यूनिवर्सिटी का नाम

Saharanpur News: धरने के 100 दिन पूरे करने पर मंजीत नौटियाल यूपी सीएम पर जमकर बरसे। कहा योगी जी जंगल से आये है और उन्होंने उत्तर प्रदेश को जंगलराज बना दिया है।

Neena Jain
Written By Neena JainPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 21 Aug 2021 2:10 AM GMT
Bhim Army
X

भीम आर्मी उपाध्यक्ष का सीएम को लेकर बेतुका बयान, कहा योगी का काम जंगल मे तपस्या करना pic(social media)

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जीत हासिल करने के लिए जद्दोजहद में जुटी हुई हैं। इसी कड़ी में भीम आर्मी भी चुनाव मैदान में उतरने के लिए तैयार है। विभिन्न मांगों को लेकर भीम आर्मी के प्रमुख राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंजीत नौटियाल पिछले कई दिनों से धरने पर बैठे हैं। धरने के 100 दिन पूरे करने पर मंजीत नौटियाल यूपी सीएम पर जमकर बरसे। कहा योगी जी जंगल से आये है और उन्होंने उत्तर प्रदेश को जंगलराज बना दिया है। यूपी में भीम आर्मी की सरकार बनने के बाद सहारनपुर में यूनिवर्सिटी का नाम शहीद वीर अब्दुल हमीद के नाम पर किया जायेगा।

मांगों को लेकर धरने पर बैठे भीम आर्मी के प्रमुख राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंजीत नौटियालpic(social media)

बता दें कि भीम आर्मी के प्रमुख राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंजीत नौटियाल ने सूबे के सीएम को लेकर विवादित बयान दिया है। मंजीत नौटियाल ने कहा कि योगी का काम तपस्या करना होता है। योगी जी जंगल से आये है और उन्होंने उत्तर प्रदेश को जंगलराज बना दिया है। कहा कि सरकार नाम बदलकर एक वर्ग विशेष को खुश करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि यूपी में भीम आर्मी की सरकार बनने के बाद सहारनपुर में यूनिवर्सिटी का नाम शहीद वीर अब्दुल हमीद के नाम पर किया जायेगा।

दरअसल, जनपद सहारनपुर के कस्बा बेहट के रविदास मंदिर में विभिन्न मांगों को लेकर भीम आर्मी के प्रमुख राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंजीत नौटियाल भूख हड़ताल पर बैठे थे। लेकिन बाद में उनकी भूख हड़ताल समाप्त करवा दी गई थी और वे पिछले काफी दिनों से धरने पर बैठे हैं। आज उनकी हड़ताल को सौ दिन पूरे हुए हैं। हड़ताल के सौ दिन पूरे होने पर मंजीत नौटियाल प्रदेश सरकार पर जमकर भड़के। उन्होंने कहा कि 100 दिन बीत जाने के बाद भी किसी अधिकारी या सत्ताधारी नेता ने उनकी समस्या को जानने का प्रयास नहीं किया।

उन्होने कहा कि आने वाले चुनाव में बंगाल वाली जड़ी बूटी सरकार को देने का काम किया जाएगा। जो हाल बंगाल में ममता बनर्जी ने किया है ऐसा ही हाल यूपी सरकार का भी किया जाएगा। उन्होंने बेतुका बयान देते हुए कहा कि योगी का काम तपस्या करना होता है। योगी जी जंगल से आये हैं और उन्होंने उत्तर प्रदेश को जंगलराज बना दिया है। उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार केवल नाम बदलने में जुटी हुई है। सहारनपुर में यूनिवर्सिटी का नाम बदले जाने पर उन्होंने कहा कि भीम आर्मी की सरकार बनने के बाद सहारनपुर की यूनिवर्सिटी का नाम शहीद वीर अब्दुल हमीद के नाम पर किया जाएगा।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story